Thursday, July 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाझाड़ियों में मिला नवजात का शव... कुत्तों ने कमर के नीचे का...

झाड़ियों में मिला नवजात का शव… कुत्तों ने कमर के नीचे का हिस्सा नोंच कर खाया, पुलिस आरोपी माता-पिता की तलाश में जुटी

अंबिकापुर: शहर में नवजात बच्चे के आधे शव को पुलिस ने बरामद किया है। कुत्तों ने नवजात के शव का आधा हिस्सा नोंच कर खा लिया था। लोगों ने बच्चे के शव को देखकर पुलिस को सूचना दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और आरोपी माता-पिता की तलाश की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, शहर के मेडिकल कॉलेज इलाके से लगे बीही बाड़ी में कटहल तोड़ने पहुंचे एक व्यक्ति ने नवजात के आधे खाए शव को देखा। बच्चे के कमर के नीचे का हिस्सा कुत्तों ने नोच खाया था। उसने शोर मचाया, तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही प्रतीक्षा बस स्टैंड पुलिस सहायता केंद्र प्रभारी अभिषेक पांडे अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। बस स्टैंड पुलिस सहायता केंद्र प्रभारी ने बताया कि आशंका है कि मृत नवजात बच्चे के शव को उसके माता-पिता यहां झाड़ियों में फेंककर चले गए। कुत्तों ने उसके शव को आधा नोंच कर खा लिया। पुलिस ने बच्चे के शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर उसे दफन कर दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

नवजात बच्चे का आधा खाया हुआ शव मिला।

नवजात बच्चे का आधा खाया हुआ शव मिला।

इलाके में कई निजी अस्पताल और लैब संचालित

जिस जगह पर नवजात का शव मिला है, वहां कई निजी अस्पताल और लैब संचालित हैं। अंबिकापुर में नवजात का शव मिलने का यह कोई पहला मामला नहीं है, इसके पहले भी कई माता-पिता ने नवजात के शव को झाड़ियों, नालियों व कचरे के ढेर में फेंका है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular