Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबापैसों के लालच में माता-पिता, दादी की हत्या... हॉकी स्टिक से मारकर...

पैसों के लालच में माता-पिता, दादी की हत्या… हॉकी स्टिक से मारकर सैनिटाइजर से जलाता रहा लाश; वारदात के बाद खरीदा नया पलंग, AC, मोबाइल, अलमारी

महासमुंद: जिले के सरायपाली ब्लॉक के ग्राम पुटका में शिक्षक माता-पिता और दादी की हत्या करने वाले बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने संपत्ति और अनुकंपा नियुक्ति के लालच में ट्रिपल मर्डर को अंजाम दिया। घर से पीछे के हिस्से से जले हुए अस्थियों के अवशेष बरामद हुए थे। मामला सिंघोड़ा थाना क्षेत्र का है।

महासमुंद एसपी धर्मेंद्र सिंह ने ट्रिपल मर्डर का खुलासा करते हुए बताया कि बेटे उदित भोई ने माता-पिता और दादी की हत्या करने के बाद तीनों के शव को घर के पीछे जला दिया। इसके बाद प्राचार्य प्रभात भोई, मां और दादी के गुम होने की झूठी रिपोर्ट थाने में दर्ज करवा दी, ताकि रिश्तेदारों और पुलिस को गुमराह किया जा सके। पिता प्रभात भोई हायर सेकेंडरी स्कूल पैकिन में प्राचार्य थे, जिनके नंबर से आरोपी भाई और रिश्तेदारों को अपने ठीक होने और वापस लौट आने का झूठा मैसेज भेज रहा था।

एसपी ने बताया कि आरोपी उदित ने अनुकंपा नियुक्ति पाने और अपनी अय्याशियों को पूरा करने के लिए पैसों के लालच में माता-पिता और दादी को मौत के घाट उतार दिया। उन्होंने बताया कि जांच में पता चला कि आरोपी अपने माता-पिता से पैसों की डिमांड करता रहता था और उनसे हमेशा लड़ाई करता था।

ऐसे की हत्या

आरोपी बेटे उदित ने हॉकी स्टिक से आधी रात को सोए हुए माता-पिता और दादी की जानलेवा वार कर हत्या कर दी। इसके बाद तीनों लाशों को घर के बाथरूम के पीछे छिपा दिया। फिनाइल से पूरा घर साफ कर दिया। अगले 3 दिनों तक धीरे-धीरे तीनों की लाश पर सैनिटाइजर डालकर उन्हें जलाता रहा। हत्या के बाद वो उनके पैसों को बेहिसाब खर्च करने लगा। 4 दिनों में ही नया पलंग, नई अलमारी, नया एसी, नया मोबाइल समेत कई चीजें खरीद लीं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular