Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबादुष्कर्म कर बनाया वीडियो.... शादी के बाद भी युवती को अवैध संबंध...

दुष्कर्म कर बनाया वीडियो…. शादी के बाद भी युवती को अवैध संबंध बनाने ब्लैकमेल कर रहा था आरोपी

कवर्धा: बोड़ला थाना क्षेत्र में एक युवती से दुष्कर्म कर उसे ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। मामले में एफआईआर के 24 घंटे के भीतर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। धारा 376, 387, 506 (बी) और आईटी एक्ट 67 (क) के तहत कार्रवाई करते हुए आरोपी को जेल भेजा गया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी राजेन्द्र पिता महेश चंद्रवंशी (26) ग्राम बटुराकछार (थाना पिपरिया) का रहने वाला है।

मामला अगस्त- सितंबर 2022 का है। बोड़ला थाना क्षेत्र की एक युवती को आरोपी ने धोखे से मंगलसूत्र पहनाया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। इस दौरान आरोपी ने चुपके से आपत्तिजनक स्थिति में युवती की वीडियो बना लिया था। मार्च 2023 में भोरमदेव महोत्सव के दौरान युवती की शादी किसी दूसरे से हो गई। इसके बाद आरोपी राजेन्द्र ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। एक साल पहले चोरी से बनाई युवती की आपत्तिजनक वीडियो को वायरल करने की धमकी दी।

मना किया तो वीडियो को कर दिया वायरल, केस दर्ज

थाने में दिए पीड़ित युवती के बयान के मुताबिक आरोपी उसे दोबारा संबंध बनाने मजबूर कर रहा था। पीड़िता ने मना किया तो आरोपी ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। इससे पीड़िता काे न सिर्फ शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा, बल्कि पारिवारिक जिंदगी भी खराब होने लगी थी। परेशान होकर पीड़िता ने थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराई।

पुलिस ने दिखाई गंभीरता मोबाइल जब्त, भेजा जेल

मामले में पुलिस ने गंभीरता दिखाते हुए फौरी कार्रवाई की। आपत्तिजनक वीडियो की जांच कर की। बोड़ला एसडीओपी जगदीश उइके ने बताया कि एफआईआर के तुरंत बाद आरोपी राजेन्द्र चंद्रवंशी को गांव से गिरफ्तार किया गया। उसका मोबाइल भी जब्त कर लिया है। कोर्ट में पेशी के बाद आरोपी को ज्यूडिशियल रिमांड पर जेल भेजा गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular