Thursday, May 9, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- उज्जैन महाकाल के मंदिर में किन्नरों का...

BCC News 24: BIG न्यूज़- उज्जैन महाकाल के मंदिर में किन्नरों का अश्लील डांस वायरल.. भक्तों से वसूली के बाद वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला, दो पर FIR

मध्यप्रदेश: उज्जैन के महाकाल मंदिर परिसर में किन्नरों के अश्लील डांस का VIDEO सामने आया है। इस मामले में एक श्रद्धालु ने महाकाल थाना पुलिस से शिकायत की। इसके बाद दो किन्नरों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। इससे पहले भी किन्नरों द्वारा महाकाल परिसर में VIDEO बनाए जा चुके हैं, लेकिन शिकायत नहीं होने पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई थी।

महाकाल मंदिर के पास कई किन्नर रुपए की मांग करते हुए दर्शनार्थियों को परेशान करते रहते हैं। किन्नर होने के कारण प्रशासन द्वारा कार्रवाई नहीं करने पर उनके हौसले बुलंद हैं। यही वजह रही कि महाकाल क्षेत्र में ही रहने वाली किन्नर खुशी और चुटबुल उर्फ मिथलेश ने श्रद्धालुओं के सामने गेट नंबर 6 पर अश्लील वीडियो बनाकर पोस्ट कर दिया। शिकायत मिलने पर पुलिस ने दोनों किन्नरों के खिलाफ केस दर्ज कर दिया। मामले की जांच कर रहे SI एसआर चौहान ने बताया कि दोनों पर कार्रवाई की जा रही है।

आए दिन श्रद्धालुओं से करते हैं वसूली

किन्नरों द्वारा मंदिर के गेट पर ही श्रद्धालुओं को आए दिन घेर लिया जाता है और रुपए की मांग की जाती है। मांग अनुसार रुपए नहीं देने पर किन्रर उनके सामने अश्लील हरकत भी करती हैं। इस मामले में कई बार शिकायत पुलिस तक पहुंचती रही है, लेकिन रिपोर्ट नहीं होने से पुलिस सिर्फ चेतावनी देकर छोड़ देती थी, लेकिन गुरुवार को युवक ने किन्नरों द्वारा बनाए अश्लील वीडियो की CD बनाकर शिकायत कर दी।

पहले भी महिला के वीडियो बनाने पर केस हुआ था दर्ज

महाकाल मंदिर परिसर में इससे पहले भी इंदौर निवासी एक महिला ने फिल्मी गाने पर एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था। इसकी शिकायत होने के बाद महाकाल थाने में महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular