Wednesday, May 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- बच्चों की ट्यूशन टीचर से बिजनेसमैन ने...

BCC News 24: BIG न्यूज़- बच्चों की ट्यूशन टीचर से बिजनेसमैन ने बनाए शारीरिक संबंध.. शादी का दबाव बनाकर 50 लाख मांग रही थी युवती, ब्लैकमेल से परेशान होकर पत्नी-नौकरों के साथ मिलकर मार डाला, बाेरे में मिली थी लाश

राजस्थान: कपड़ा व्यवसायी ने बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने वाली 29 साल की टीचर से अवैध संबंध बनाए। टीचर ने व्यवसायी पर शादी का दबाव बनाया और 50 लाख रुपए मांगे। टीचर के ब्लैकमेल करने पर व्यवसायी ने पत्नी और दो नौकरों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। मामला अलवर के नीमराणा का है।

भिवाड़ी SP शांतनु कुमार सिंह ने बताया कि हत्या करने के मामले में दयानंद विहार कड़कड़डूमा आनंद विहार दिल्ली पूर्व निवासी व्यवसायी कपिल गुप्ता (39), उसकी पत्नी सुनैना गुप्ता (38), नौकर राजकिशोर यादव (24) निवासी फेस 6 गड्ढे वाली गली नसीब विहार, टोनिका सिटी, गाजियाबाद (उत्तर प्रदेश) और सचिन देवल (23) निवासी गली नंबर 17 शिव विहार करावल नगर, दिल्ली को गिरफ्तार किया गया है।

16 मार्च को बाेरे में युवती की लाश मिली थी
SP ने बताया कि नीमराणा के ततारपुर थाना इलाके में 16 मार्च को एक प्लास्टिक के बाेरे में युवती की लाश मिली थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या करने का खुलासा हुआ। थाना प्रभारी विजय चंदेल के नेतृत्व में एक टीम गठित की। टीम ने महिला की पहचान प्रियंका बहल निवासी चांद मोहल्ला, गांधीनगर, नई दिल्ली के रूप में की। 14 मार्च को पैसे निकलवाने बैंक निकली थी, लेकिन घर नहीं लौटी थी। जांच के दौरान पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गाड़ी के नंबर की पहचान की। इसके आधार पर दिल्ली के आनंद विहार, गांधीनगर, करावल नगर और गाजियाबाद (उत्तर प्रदेश) में विभिन्न स्थानों पर दबिश दी गई। तब जाकर चारों आरोपी गिरफ्तार किए गए।

प्रियंका (फाइल फोटो) , आरोपी सुनैना और व्यापारी कपिल। SP ने बताया कि पूछताछ में सामने आया है कि प्रियंका व्यापारी से 50 लाख रुपए मांग रही थी। इसके बाद हत्या की पूरी प्लानिंग की गई।

प्रियंका (फाइल फोटो) , आरोपी सुनैना और व्यापारी कपिल। SP ने बताया कि पूछताछ में सामने आया है कि प्रियंका व्यापारी से 50 लाख रुपए मांग रही थी। इसके बाद हत्या की पूरी प्लानिंग की गई।

शादी नहीं की तो ब्लैकमेल करने लगी
व्यवसायी कपिल के बच्चों को प्रियंका ट्यूशन पढ़ाती थी। इस दौरान प्रियंका और व्यवसायी में अवैध संबंध बन गए। प्रियंका शादी की जिद करने लगी। व्यापारी नहीं माना तो ब्लैकमेल करने लगी। आखिर कपिल ने अपनी पत्नी और दो नौकर के साथ मिलकर प्रियंका की हत्या कर दी।

चलती गाड़ी में गला दबाकर मारा
SP ने बताया कि पूछताछ में सामने आया है कि प्रियंका व्यापारी से 50 लाख रुपए मांग रही थी। इसके बाद हत्या की पूरी प्लानिंग की गई। 14 मार्च को व्यापारी ने प्रियंका को अपने नौकरों के साथ बैंक से रुपए निकालने के लिए भेजा। उसे गाड़ी में बैठाकर ले जाया गया। चलती गाड़ी में प्रियंका का गला दबा दिया। लाश ठिकाने लगाने के लिए कपिल की पत्नी सुनैना को गाड़ी में बिठा लिया। दोपहर करीब 3 बजे गाड़ी दिल्ली से रवाना हुई। बहरोड़ होते हुए शाम 7:30 बजे नीमराणा के इंदिरा बस्ती पुलिया पर पहुंची। यहां लाश फेंकने के बाद दिल्ली के लिए रवाना हो गए। रात करीब 11:30 बजे वापस दिल्ली पहुंच गए।

पुलिस गिरफ्त में चारों आरोपी।

पुलिस गिरफ्त में चारों आरोपी।

SP ने इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा करने वाले थाना प्रभारी विजय चंदेल के नेतृत्व में 5 सदस्यीय टीम को नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है। कार्रवाई में ASI सुरेन्द कुमार, कॉन्स्टेबल अमर सिंह, महिला कॉन्स्टेबल बलकेश, कॉन्स्टेबल अनिल कुमार शामिल थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular