Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबानदी में नहाने गई मासूम की डूबने से मौत... गहरे पानी में...

नदी में नहाने गई मासूम की डूबने से मौत… गहरे पानी में चली गई थी 9 साल की छात्रा, परिजनों ने निकाला शव

दंतेवाड़ा: छत्तीसगढ़ में दंतेवाड़ा जिले के बालुद गांव में डंकनी नदी में डूबने से 9 साल की एक छात्रा की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि लड़की अपने भाई बहनों के साथ नदी में नहाने के लिए गई हुई थी। इस दौरान वह गहरे पानी में चली गई। जिससे उसकी मौत हो गई। छात्रा के परिजनों और ग्रामीणों ने शव निकाल लिया है, जिसे पोस्टमॉर्टम के लिए दंतेवाड़ा जिला अस्पताल लाया गया है।

गुरुवार को 9 साल की खुशी अपने भाई-बहनों के साथ नहाने के लिए गई हुई थी। इस दौरान वह एका-एक गहरे पानी में चली गई। उसे डूबते देख भाई-बहन जोर-जोर से चीखने लगे। लेकिन पानी से जब उसे बाहर निकाला गया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

परिजनों ने शव को बाहर निकाला तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

परिजनों ने शव को बाहर निकाला तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

कुछ देर बाद परिजन और गांव के ग्रामीण मौके पर पहुंचे, जिन्होंने शव को बाहर निकाला। गांव के सरपंच संतुराम कश्यप ने बताया कि, पोस्टमॉर्टम के लिए लाश को दंतेवाड़ा जिला अस्पताल भिजवाया गया है। साथ ही पुलिस को भी इस मामले की खबर कर दी गई है। उधर, पुलिस अफसरों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

ट्रैक्टर पलटने से 2 मासूमों की हुई थी मौत

बस्तर जिले में ट्रैक्टर पलटने से 2 मासूमों की मौत हो गई है, जबकि 3 युवक घायल हैं। बताया जा रहा है कि एक गांव के खेत में नागर जोत कर लौट रहे थे। इसी बीच टर्निंग पॉइंट में ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खेत में पलट गया। जिसमें सवार 2 बच्चे नीचे दब गए। वहीं अन्य 3 लोग काफी दूर तक फेंका गए। घायलों को बेहतर इलाज के लिए जगदलपुर के मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है। मामला जिले के भानपुरी थाना क्षेत्र का है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular