Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: फोन चलाने से मना किया.. छात्रा ने दी जान, काम करने...

कोरबा: फोन चलाने से मना किया.. छात्रा ने दी जान, काम करने से इनकार करने पर मां ने डांटा; घर में फांसी लगाकर की खुदकुशी

KORBA: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में 10वीं पढ़ने वाली छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। उसका शव घर पर ही फंदे पर लटका हुआ मिला है। उसकी मां ने फोन चलाने से मना किया था। इसके बाद जब घर के लोग बाहर निकले, तब उसने यह खौफनाक कदम उठाया है। मामला बाकी मोंगरा थाना क्षेत्र का है।

शांतिनगर में रविंद्र रोबिन का परिवार रहता है। उसकी दो बेटियां थाीं। जिसमें से कुर्मी रोबिन(15) बड़ी थी। उसने इसी साल कक्षा-9वीं पास कर 10वीं में प्रवेश लिया था। वह पढ़ने में भी अच्छी थी। काफी मेहनत किया करती थी।

बताया जा रहा है कि गुरुवार को कुर्मी घर पर थी। इसी दौरान उसकी मां ने कहा कि तुम फोन मत चलाओ। कुछ काम है वो कर लो। उसकी मां ने लड़की को बार-बार समझाया था, मगर वह नहीं मानी। वह फोन चलाते रही। इस पर लड़की की मां ने उसे डांट दिया था। डांटने के कारण ही वह नाराज हो गई थी और चुपचाप थी।

जानकारी मिली है कि शाम के वक्त घर के लोग बाहर चले गए थे। कुर्मी रोबिन घर पर अकेली थी। इसी दौरान उसने फांसी लगा ली। इसके बाद जब घर के लोग बाहर से लौटे, तब उन्होंने लड़की की लाश देखी। जिसके बाद वे भी हैरान रह गए। उन्होंने आस-पास के लोगों को सूचना दी। फिर पुलिस को भी इस बारे में बताया गया था। जिस पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। अब शव का शुक्रवार को पोस्टमार्टम किया गया है। फिलहाल मामले में जांच जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular