Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाजांजगीर-चांपा: सड़क हादसे में 6 साल की बच्ची की मौत... ट्रैक्टर ने...

जांजगीर-चांपा: सड़क हादसे में 6 साल की बच्ची की मौत… ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार दो बहनों को मारी ठोकर, ढाई घंटे किया चक्काजाम

जांजगीर-चांपा: जिला के चांपा थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार बहनों को ठोकर मार दी। इसमें 6 साल की बच्ची की ट्रैक्टर के चक्के में दबने से मौके पर ही मौत हो गई। वहीं स्कूटी चला रही बहन घायल हुई है। पुलिस ने ट्रैक्टर सहित चालक को हिरासत में ले कर कार्रवाई शुरू कर दी। वहीं हादसे के बाद परिजन और आसपास के लोगों ने चक्का जाम कर दिया।

दरअसल,चांपा के हनुमान धारा क्षेत्र से मुरुम लेकर ट्रैक्टर चालक जगदल्ला की ओर जा रहा था। वहीं स्कूटी में सवार होकर दो बहनें घूमने निकली थी। इसी दौरान तेज रफ़्तार ट्रैक्टर चालक ने अचानक से नियंत्रण खो दिया और स्कूटी से जा रही बहनों को जोरदार ठोकर मार दी। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर चालक नाबालिग है।

हादसे के बाद रोते-बिलखते परिजन।

हादसे के बाद रोते-बिलखते परिजन।

ट्रैक्टर-ट्राली के पीछे चक्का के चपेट में आई 6 साल की मासूम

ठोकर लगने स्कूटी चला रही बड़ी बहन सड़क में दूर जा गिरी और पीछे बैठी छोटी बहन वाधिका देवांगन (6 साल) ट्रैक्टर-ट्राली के पीछे चक्का के चपेट में आ गई। इससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई।

जब्त ट्रैक्टर

जब्त ट्रैक्टर

लोगों ने किया चक्काजाम

वहीं घटना की सूचना मिलने पर आक्रोशित आस-पास के लोगों व परिजनों ने दोषी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर जगदल्ला मार्ग में चक्का जाम किया। चक्का जाम ढाई घंटे तक चला। लोगों के चक्का जाम करने के कारण घंटों तक यातायात प्रभावित रहा। पुलिस प्रशासन की समझाइश देने पर लोग नहीं मानें और चक्का जाम कर रखा।

लोगों ने किया चक्काजाम।

लोगों ने किया चक्काजाम।

मृतका के परिजनों को दी गई आर्थिक सहायता राशि

पुलिस और जिला प्रशासन ने चक्का जाम खोलने के लिए समझाइश दी। इसके बाद मृतका के परिजनों को एक लाख रुपये आर्थिक सहायता राशि दी गई, जिसके बाद चक्का जाम खत्म किया। चांपा पुलिस ने मौके पर शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए चांपा बीडीएम अस्पताल भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular