Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाJanjgir-Champa : बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद कुचला, दाह संस्कार...

Janjgir-Champa : बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद कुचला, दाह संस्कार से वापस जा रहा था घर, सिर पर चोट लगने से हुई मौत

जांजगीर-चांपा: जिले के NH 49 में तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार एक व्यक्ति को अपनी चपेट में लेते हुए कुचल दिया। सिर पर चोट लगने से बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि वह अपने एक दोस्त के साथ दाह संस्कार से शामिल होकर अपने घर लौट रहा था। हादसे के बाद अज्ञात वाहन चालक वाहन को लेकर मौके से भाग गया।

यह हादसा सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की है। कोतवाली थाना प्रभारी प्रवीण कुमार द्विवेदी ने बताया कि सड़क दुर्घटना में मिलने वाली सहायता राशि 25000 रुपए एक दो दिन के अंदर परिजनों को दिला दी जाएगी। अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। खोजबीन के लिए सीसीटीवी कैमरे की मदद ली जा रही है।

दाह संस्कार से वापस लौट रहा था

मृतक की पहचान सियाराम यादव (58 साल) निवासी पीथमपुर के रूप में की गई है। जानकारी के मुताबिक, बुधवार की सुबह सियाराम यादव अपने घर से सामाजिक बैठक में जाने की बात कहते हुए घर से निकाला था। उसके बाद दाह संस्कार में भी शामिल होने गया हुआ था, जहां से वह अपने घर वापस आ रहा था।

सिर पर गंभीर चोट से बाइक सवार की हुई मौत

शाम करीबन 7.30 बजे के NH 49 पीथमपुर के पास पहुंचा था कि उसी समय पीछे से आ रही तेज रफ्तार अज्ञात वाहन चालक ने लापरवाही पूर्वक चलाते हुए बाइक को जोरदार टक्कर मारी और बाइक सवार को कुचल दिया। सिर पर गंभीर चोट आने से मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना के बाद ग्रामीण मौके पर पहुंच चक्का जाम करने लगे।

पुलिस ने समझाइश देकर खत्म कराया चक्काजाम

हादसे की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और समझाइश देने के बाद चक्का जाम को खत्म किया गया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल के मॉर्च्युरी में रखा गया था। रात होने के कारण पोस्टमार्टम नही हो पाया था। गुरुवार को शव का पंचनामा कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular