Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : मालगाड़ी के सामने कूदकर ओडिशा की महिला ने दी जान,...

Chhattisgarh : मालगाड़ी के सामने कूदकर ओडिशा की महिला ने दी जान, रेलवे ट्रैक पर मिले शरीर के टुकड़े; मानसिक रूप से थी बीमार

बस्तर: जिले में चलती मालगाड़ी के सामने कूदकर एक महिला ने जान दे दी है। महिला पड़ोसी राज्य ओडिशा की रहने वाली थी। जगदलपुर के अमागुड़ा रेलवे स्टेशन के पास इसने सुसाइड किया। मृत महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया गया है। मामला नगरनार थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, महिला की उम्र 45 साल थी। ये ओडिशा के जामनाहांडी की रहने वाली थी। परिजनों ने पुलिस को बताया कि वो मानसिक रूप से बीमार थी। किसी तरह ये ओडिशा से छत्तीसगढ़ के जगदलपुर पहुंच गई। वहीं लोगों ने बताया कि महिला अमागुड़ा रेलवे स्टेशन के आसपास काफी देर तक घूम रही थी, लेकिन उन्होंने इस पर ध्यान नहीं दिया, क्योंकि कई यात्री हर जगह से आते हैं और वे स्टेशन के आसपास घूमते रहते हैं।

ट्रेन के सामने अचानक कूदी

कुछ घंटे बीत जाने के बाद जब एक मालगाड़ी ओडिशा से अमागुड़ा पहुंचने वाली थी, तो महिला ने उसके सामने कूदकर अपनी जान दे दी। हादसे में महिला के शरीर के टुकड़े हो गए। वहां मौजूद लोगों ने फौरन पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जगदलपुर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया।

सुसाइड की जांच जारी

नगरनार थाना पुलिस ने बताया कि महिला के परिजन पहुंच चुके हैं, उनसे पूछताछ की गई है। महिला ने सुसाइड क्यों किया, इस बात की जांच जारी है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular