Tuesday, July 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाजांजगीर-चांपा: पेड़ पर लटका मिला शव... युवक के शरीर पर मिले चोट...

जांजगीर-चांपा: पेड़ पर लटका मिला शव… युवक के शरीर पर मिले चोट के निशान, हत्या की जताई आशंका; नहीं मिला सुसाइड नोट

जांजगीर-चांपा: जिले के कोटन खार में पेड़ पर फांसी में लटकते हुए एक युवक का शव मिला है। युवक के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। इससे युवक की हत्या होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। यह मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी अनुसार, सिटी कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि कोटन खार में एक युवक का नीम के पेड़ पर फांसी से लटका हुआ शव मिला है। युवक के आत्महत्या करने की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। मृतक युवक की पहचान अमृत दास महंत (उम्र 20 साल) निवासी इंदिरा नगर के रूप में की गई।

पुलिस की मौजूदगी में पंचनामा कार्रवाई कर शव को पेड़ से नीचे उतरा गया।

पुलिस की मौजूदगी में पंचनामा कार्रवाई कर शव को पेड़ से नीचे उतरा गया।

नहीं मिला सुसाइड नोट

पुलिस की मौजूदगी में पंचनामा कार्रवाई कर शव को पेड़ से नीचे उतरा गया। जिसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। बता दें कि मृतक युवक के पास से किसी प्रकार का सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

युवक के सिर पर चोट के निशान मिले हैं। आस-पास शराब के बोतल के टुकड़े भी मिले हैं।

युवक के सिर पर चोट के निशान मिले हैं। आस-पास शराब के बोतल के टुकड़े भी मिले हैं।

युवक के शरीर पर मिल चोट के निशान

सिटी कोतवाली प्रभारी अशोक वैष्णव ने बताया कि युवक के सिर पर चोट के निशान मिले हैं। आस-पास शराब के बोतल के टुकड़े भी मिले हैं। पहले हत्या करने के बाद युवक के शव को फांसी के फंदे से लटका दिया गया होगा। युवक की हत्या की आशंका है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का स्पष्ट कारण पता चल पाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular