Sunday, July 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाजांजगीर-चांपा: माजदा और कार की जोरदार टक्कर, 3 लोग घायल... स्कूटी सवार...

जांजगीर-चांपा: माजदा और कार की जोरदार टक्कर, 3 लोग घायल… स्कूटी सवार युवती को बचाने के चक्कर में हादसा, नेशनल हाइवे पर मची चीख-पुकार

जांजगीर-चांपा: जिले में NH- 49 पर माजदा और कार की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार पति-पत्नी चोट आई है। वहीं इस हादसे में स्कूटी सवार युवती भी चपेट में आ गई, जिससे वह घायल हो गई। घायलों को जिला अस्पताल जांजगीर में भर्ती कराया गया। स्वीटी की हालत गंभीर होने के कारण बिलासपुर रेफर किया गया है।

मिली जानकारी अनुसार, सीजी 04 पीडी 7062 में कार में वासु सिदार 50 वर्ष और स्वीटी सिदार 41 वर्ष दोनों पति-पत्नी जांजगीर से बिलासपुर की ओर जा रहे थे। वहीं स्कूटी सवार अकांक्षा 25 वर्ष को बचाने के दौरान हादसा हुआ। अकलतरा की ओर से जा रही माजदा गाड़ी से टक्कर हो गई है।

सड़क हादसे में पति-पत्नी को आई चोटें।

सड़क हादसे में पति-पत्नी को आई चोटें।

हादसे के बाद कार में फंसी थी महिला

बताया जा रहा है कि टक्कर में कार के सामने का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। स्वीटी कार में ही फंसी हुई थी, जिसे किसी तरह से कार से बाहर निकाला गया। तीनों घायलों का उपचार हो रहा है। माजदा भी सड़क किनारे दीवार से जा टकराई है, जिसका ड्राइवर मौके से भाग गया है।

हादसे के बाद माजदा को छोड़कर ड्राइवर मौके से भागा।

हादसे के बाद माजदा को छोड़कर ड्राइवर मौके से भागा।

पुलिस को मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची। सभी घायलों को इलाज के लिए भेजा है। इसमें एक महिला को गंभीर चोटें हैं, जबकि दो लोगों को कम जख्म है। महिला को गंभीर हालत में बिलासपुर रेफर किया गया है। जहां इलाज जारी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

सड़क हादसे में कार के परखच्चे उड़े गए।

सड़क हादसे में कार के परखच्चे उड़े गए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular