Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाजांजगीर-चांपा : नहर से 2 युवक का मिला शव, डिवाइडर से टकरा...

जांजगीर-चांपा : नहर से 2 युवक का मिला शव, डिवाइडर से टकरा कर नहर में गिरा, बचाने गया दूसरा युवक भी पानी में डूबा

जांजगीर-चांपा: जिला से गुजरी हसदेव नहर में डूबने से दो युवक की मौत हो गई है। युवकों की पहचान रवि शंकर श्रीवास्तव (33 साल) और विजय देवांगन (18 साल) के रूप में हुई है। दोनों के शव को पुलिस ने नहर के अलग-अलग जगह से बरामद किया है। बताया जा रहा है कि एक को बचाने के लिए नहर में कूदे दूसरे युवक की भी मौत हो गई। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

दरअसल, रवि शंकर श्रीवास्तव जांजगीर के इंडस बैंक में फाइनेंस डिपार्टमेंट में काम करता था। अभी हाल में ही उसकी बिलासपुर में बैंक मैनेजर के रूप में नियुक्ति हुई थी। वह वर्तमान में जांजगीर के सिंचाई कालोनी में रहता था।

खाना लेने निकला था, डिवाइडर से टकरा कर नहर में गिरा

जानकारी के मुताबिक, 20 अप्रैल शनिवार की रात करीब 9.30 बजे खाना लेने के लिए निकला हुआ था। वह अपने बुलेट मोटर साइकिल से नहर के किनारे जा रहा था। इस बीच रवि शंकर श्रीवास्तव की गाड़ी राधा कृष्ण मंदिर के पास नियंत्रण खो दिया और नहर के किनारे बने डिवाइडर से टकराने के बाद, वह नहर में जा गिरा और पानी के तेज बहाव में बहने लगा था।

व्यक्ति को बहते देख नहर में कूदा विजय

वहीं विजय देवांगन का घर नहर के किनारे था। वह खाना खाने के बाद रात को पैदल टहलने के लिए निकला हुआ था। इस दौरान उसने किसी व्यक्ति को नहर में बहता हुआ देखा। उसे बचाने के लिए विजय देवांगन भी नहर में कूद गया। मगर रवि शंकर श्रीवास्तव को बचाने के दौरान वह भी नहर के तेज बहाव में बह गया।

अलग-अलग जगहों से मिला दो युवको का शव

पुलिस ने बताया कि रवि शंकर और विजय देवांगन के गुम होने की सिटी कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। दोनों की तलाश कर रही थी। रविवार को दोनों युवकों का शव मिला है। रवि शंकर श्रीवास्तव का शव केंद्रीय विद्यालय के पीछे सकरी नहर खोखरा और विजय देवांगन का शव धुरकोट के पास नहर से बरामद किया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular