Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG : राइस मिल में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान, धान...

CG : राइस मिल में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान, धान और बारदाना जलकर खाक; आग बुझाने में जुटी फायर ब्रिगेड की 5 टीमें

बलरामपुर: जिले के एनएच-343 पर ककना गांव स्थित शांति राइस मिल में रविवार दोपहर को भीषण आग लग गई। जिससे लाखों का धान और बारदाना जलकर खाक हो गया। शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगना बताया जा रहा है। अंबिकापुर, बलरामपुर और सूरजपुर से फायर ब्रिगेड की पांच टीम आग बुझाने में जुटी है। लेकिन शाम तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है।

सबसे पहले, आग की लपटें और धुआं उठते देख कर्मचारियों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की। कुछ ही देर में आग धान और बारदाने में फैल गई। धान के बड़े हिस्से को बचाने में टीम जुटी रही। शांति राइस मिल योगेंद्र अग्रवाल की बताई जा रही है।

गोदाम तक फैली आग को बुझाते कर्मचारी।

गोदाम तक फैली आग को बुझाते कर्मचारी।

अंबिकापुर से भेजी गई अतिरिक्त टीम

आग बुझाने के लिए दमकल कर्मियों को जूझना पड़ रहा है। अंबिकापुर से फायर ब्रिगेड की तीन टीम, बलरामपुर और सूरजपुर से एक-एक टीम पहुंची है। आसपास के लोगों ने भी सहयोग करते हुए पानी की व्यवस्था की।

आग की चपेट में आकर जले हजारों बोरे।

आग की चपेट में आकर जले हजारों बोरे।

जहां आग लगी है, उसके बगल में ही बोरों में धान का बड़ा ढेर है। जिससे लाखों के नुकसान की आशंका है। शाम तक फायर ब्रिगेड की टीमें आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी है। राजपुर एसडीएम, तहसीलदार सहित पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं। आग पर जल्द काबू पा लिए जाने की उम्मीद जताई गई है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular