Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाJanjgir-Champa : तालाब किनारे मिली बुजुर्ग की लाश, नेशनल हाइवे पर ढाबे में...

Janjgir-Champa : तालाब किनारे मिली बुजुर्ग की लाश, नेशनल हाइवे पर ढाबे में करता था काम, शिनाख्त करने में जुटी पुलिस

जांजगीर-चांपा: जिले में एक अज्ञात बुजुर्ग व्यक्ति की तालाब के किनारे लाश मिली है। ग्रामीणों ने शव को देखा और पुलिस को सूचना दी। बुजुर्ग की पहचान नहीं हो सकी है। पूरा मामला सारागांव थाना क्षेत्र का है।

सारागांव थाना प्रभारी सत्यम चौहान ने बताया कि ग्राम अफरीद के तालाब के किनारे एक बुजुर्ग व्यक्ति उम्र लगभग 60 साल की मृत अवस्था में शव पड़ा मिला है। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस टीम पहुंची और पंचनामा की कार्रवाई कर शव को मॉर्चुरी में रखा गया है।

अफरीद गांव में मिली लाश।

अफरीद गांव में मिली लाश।

साहू ढाबा में काम करता था बुजुर्ग

वहीं कुछ लोगों ने बताया कि बुजुर्ग नेशनल हाइवे हथनेवार में संचालित साहू ढाबा में काम करता था। ढाबा संचालक से पूछने पर बताया कि इसे बिहारी बाबू कह कर बुलाते थे। इसका सही नाम क्या है और कहां से आया है इसकी जानकारी नहीं है।

जांजगीर में सड़क किनारे मिली लाश।

जांजगीर में सड़क किनारे मिली लाश।

3 दिन पहले छुट्टी लेने की जानकारी

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग इधर उधर कर घूमता रहता था, जिसे देख ढाबा में काम करने के लिए रखा हुआ था। 3 दिन पहले छुट्टी लेने की जानकारी दी है। शव की तलाशी लेने पर किसी प्रकार का पहचान पत्र नहीं मिला है।

पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल में रखा गया शव

वहीं अज्ञात बुजुर्ग व्यक्ति की कैसे मौत हुई यह पता नहीं चला सका है। शव के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा। फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल में रखा गया है, जिसे 72 घाटे के बाद पीएम कराया जाएगा।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular