Thursday, June 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाजांजगीर चांपा: नशेड़ी बेटे ने अपनी मां को मार डाला... शराब के...

जांजगीर चांपा: नशेड़ी बेटे ने अपनी मां को मार डाला… शराब के लिए बेचने जा रहा था चावल, मना करने पर जमीन पर पटका; पीट-पीटकर की हत्या

जांजगीर चांपा: जिले के डभरा खुर्द गांव में नशे की हालत में बेटे ने अपनी मां को पीट-पीटकर हत्या कर दी। आरोपी का नाम अनिल पटेल है, जो अपनी 70 साल की मां अवधमति पटेल को जमीन पर पटक कर वारदात को अंजाम दिया। मामला बिर्रा थाना क्षेत्र का है।

पड़ोस के रहने वाले श्रवण पटेल ने बताया रविवार की शाम करीबन 3.30 से 4 बजे के बीच अवधमति जोर जोर से चिल्ला रही थी, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर देखा तो उसका बेटा अनिल पटेल भाग रहा था। अनिल पटेल शराब पीने का आदि है। हमेशा अपनी मां के साथ लड़ाई झगड़ा और मारपीट करता रहता था।

राजनांदगांव में नशेड़ी युवक ने अपनी मां को मार डाला।

राजनांदगांव में नशेड़ी युवक ने अपनी मां को मार डाला।

गांव में छिपकर बैठा था आरोपी

श्रवण पटेल से मिली जानकारी पर पुलिस को मृतका के बेटे अनिल पटेल पर शक हुआ। आरोपी बेटे की खोजबीन की गई, जो गांव में छिपा हुआ था। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की।

शराब के के लिए चावल बेचने जा रहा था बेटा

इस दौरान उसने बताया कि घर का चावल को बेचकर शराब लेने जा रहा था, तभी मां ने घर का चावल नहीं ले जाने की बता कही। इतने में गुस्से आकर अपनी मां को जमीन पर पटक दिया। हत्या कर मौके से भाग निकला।

अपनी मां की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

अपनी मां की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

आरोपी को कोर्ट ने भेजा जेल

एसडीओपी यदुमणी सिदार ने बताया कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. 37 वर्षीय आरोपी बेटे को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से न्यायालय ने जेल भेज दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular