Monday, June 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: दोस्त की चाकू मारकर हत्या... दोस्तों ने उसके जीजा को फोन कर...

कोरबा: दोस्त की चाकू मारकर हत्या… दोस्तों ने उसके जीजा को फोन कर कहा- शुभम की हत्या कर दी है, आकर नहर किनारे देख लो

KORBA: कोरबा में मोबाइल लेन-देन के विवाद में दो दोस्तों ने मिलकर अपने ही दोस्त की चाकू मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी दोस्तों ने उसके जीजा को फोन कर कहा कि शुभम की हत्या कर दी है, आकर नहर किनारे देख लो। घटना सीएसईबी चौकी क्षेत्र की है।

दरअसल रविवार की रात भैंस खटाल निवासी शुभम साहू उर्फ सूरजभान साहू (25 वर्ष) दवाई लेने निकला था। उसकी मुलाकात ढोढ़ीपारा के रहने वाले रिक्की यादव और प्रभाकर से हुई। दोनों शुभम को अपने साथ बस्ती के नहर पुल की ओर ले गए, जहां किसी बात को लेकर विवाद हुआ।

नहर किनारे दोस्तों ने की शुभम की हत्या।

नहर किनारे दोस्तों ने की शुभम की हत्या।

​​​​​दोस्तों ने चाकू से किए ताबड़तोड़ वार

विवाद इतना बढ़ा कि रिक्की और प्रभाकर ने शुभम के ऊपर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी दोस्त मौके से भाग निकले। बस्तीवासियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

इलाज के दौरान मौत

पुलिस चौकी प्रभारी नवीन पटेल अपनी टीम के साथ घटना स्थल पहुंचे और घायल युवक को मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी प्रभाकर को दबोच लिया।

अस्पताल में इलाज के दौरान शुभम की मौत हो गई।

अस्पताल में इलाज के दौरान शुभम की मौत हो गई।

बिजली फिटिंग का काम करता था शुभम

मृतक शुभम के जीजा दीनदयाल साहू ने बताया कि शुभम साहू मूलतः सक्ति जिले के डभरा के चांटीपाली गांव का रहने वाला था। उसके साथ ढोढ़ीपारा बस्ती में रहता था। दोनों बिजली फिटिंग का काम करते थे। रात लगभग 11 बजे काम कर वापस लौटे।

शुभम की हत्या कर दी है, नहर किनारे आकर देख लो

फिर शुभम दवा लेने के लिए मेडिकल जाने की बात कहकर घर से निकला। लेकिन वापस नहीं आया। रात लगभग 12 बजे रिक्की यादव ने फोन कर कहा कि उसने शुभम की हत्या कर दी है। आकर नहर किनारे देख लो।

सीएसईबी चौकी क्षेत्र का यह पूरा मामला है।

सीएसईबी चौकी क्षेत्र का यह पूरा मामला है।

मोबाइल लेन-देन का था विवाद- जीजा

दीनदयाल ने बताया कि मोबाइल लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा था और हत्या करने की नियत से उसे नहर किनारे लेकर गए। सीएसईबी चौकी प्रभारी नवीन पटेल ने बताया कि मामले में कुछ संदेहियों को पकड़ा गया है। फरार आरोपी की तलाश जारी है।

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

घटना के बाद गुस्साए परिजन सोमवार को शव लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच गए। जहां आरोपियों की गिरफ़्तारी करने की मांग की। पुलिस की समझाइश के बाद परिवार वाले माने और वापस घर चले गए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular