Sunday, May 12, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाJanjgir-Champa News : तालाब किनारे फंदे से लटका मिला युवक का शव,...

Janjgir-Champa News : तालाब किनारे फंदे से लटका मिला युवक का शव, सड़क पर मिले कपड़े, बेल्ट और टूटा मोबाइल; खाना बनाने का करता था काम

जांजगीर-चांपा: जिले के ग्राम चांगोरी में तालाब के किनारे लगे पेड़ से फांसी लाकर सोमवार रात युवक के खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। मृतक युवक का नाम कान्हा पटेल (20 साल) है। युवक के आत्महत्या करने का कारण का पता नहीं चल पाया है। मौके पर सड़क किनारे कपड़े, बेल्ट और टूटा हुआ मोबाइल मिला है, जिसे पुलिस ने जब्त कर जांच के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, कान्हा पटेल अकलतरा थाना क्षेत्र के ग्राम चांगोरी का रहने वाला था। युवक कान्हा पटेल की मां ने बताया कि 12 फरवरी को गांव में किसी के घर सगाई कार्यक्रम में जाने के लिए सुबह घर से गया हुआ था। सगाई कार्यक्रम में खाना बने के बाद दोपहर 3 बजे तक युवक वहीं था। लेकिन इसके बाद से घर वापस नहीं आया।

शराब पीने का आदी था युवक

मां ने बताया कि कान्हा शराब पीने का आदी भी था। कभी-कभी रात को घर भी नहीं आता था, इस कारण से उसकी खोजबीन नहीं की। मां ने बताया कि कान्हा पटेल खाना बनाने का काम करता था।वहीं इस मामले में गांव के सरपंच ने बताया कि सोमवार को वह जांजगीर से काम खत्म कर अपने घर रात करीब 10 बजे पहुंचा था, उस समय पेड़ पर कोई फांसी नहीं लगा हुआ था।

सड़क किनारे युवक का कपड़ा, बेल्ट और मोबाइल फेंका मिला

सड़क किनारे युवक का कपड़ा, बेल्ट और मोबाइल फेंका मिला

कपड़ा, बेल्ट और मोबाइल फेंका मिला

वहीं आज मंगलवार 13 फरवरी की सुबह गांव के लोगों ने पेड़ पर फांसी के फंदे से कान्हा पटेल के शव को लटका हुआ देखा है। वहीं सड़क किनारे कपड़ा ,बेल्ट और मोबाइल फेंका हुआ था। इसके बाद ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी थी।

ग्रामीणों ने पेड़ पर फांसी के फंदे से कान्हा के शव को लटका हुआ देखा

ग्रामीणों ने पेड़ पर फांसी के फंदे से कान्हा के शव को लटका हुआ देखा

युवक के पास से सुसाइट नोट बरामद नहीं

अकलतरा थाना क्षेत्र प्रभारी ने बताया कि सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। शव को पेड़ से नीचे उतार और पंचनामा कार्रवाई करते हुए शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि युवक कान्हा पटेल के पास से कोई सुसाइट नोट बरामद नहीं हुआ है। गांव के लोगों से पूछताछ की जाएगी, जो बात सामने आएगी उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular