Sunday, July 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाJanjgir-Champa News: दो बाइक की आमने-सामने से जबरदस्त भिडंत... मौके पर ही...

Janjgir-Champa News: दो बाइक की आमने-सामने से जबरदस्त भिडंत… मौके पर ही एक की मौत, 3 गंभीर घायल; दोनों स्पीड पर नहीं कर सके कंट्रोल

जांजगीर-चांपा: जिले के ग्राम गौद में दो बाइक की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। इस सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरे बाइक में सवार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे इलाज के लिए बिलासपुर रेफर किया गया है। घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की है।

जानकारी अनुसार, मृतक शिव कुमार चौहान (42 साल) रोजी मजदूरी का काम करता है। गुरुवार की शाम वह गांव के भाटापारा में दुकान से राशन का समान लेने गया हुआ था। उसके बाइक में दो और लोग गांव के ही सवार थे। सभी एक बाइक से घर की तरफ आ रहे थे। वहीं दूसरे बाइक में सवार होकर एक व्यक्ति आ रहा था।

बाइक चला रहे व्यक्ति के सिर पर गंभीर चोट आई थी।

बाइक चला रहे व्यक्ति के सिर पर गंभीर चोट आई थी।

दोनों तेज रफ्तार बाइक हो गई थी अनियंत्रित

बताया जा रहा है कि दोनों की बाइक तेज रफ्तार में होने के कारण बाइक के गति पर कंट्रोल नहीं कर सके और आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। इसमें सभी एक दूसरे के बाइक से दूर जा गिरे। वहीं बाइक चला रहा शिव कुमार चौहान के सिर पर गंभीर चोट आई थी। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हुई है।

मृतक शिव कुमार चौहान

मृतक शिव कुमार चौहान

शव परिजनों को सौंपा गया

दूसरे बाइक में सवार व्यक्ति को गंभीर चोट आई है, जिसका इलाज जारी है। वहीं दो अन्य लोगों को हल्की चोट आई है। थाना प्रभारी अशोक वैष्णव ने बताया कि मृतक शिव कुमार चौहान के शव को मॉर्च्युरी में रखा गया था। शुक्रवार को पंचनामा की कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular