Saturday, July 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाRaipur Crime News: कट्टा चलाने की ट्रेनिंग में हादसा... दोस्त के शरीर...

Raipur Crime News: कट्टा चलाने की ट्रेनिंग में हादसा… दोस्त के शरीर में लगी गोली, बिहार से लाया था हथियार; कट्टा समेत 6 बुलेट जब्त

RAIPUR: राजधानी रायपुर में एक युवक ने अपने दोस्त को कट्टा चलाने की ट्रेनिंग देते समय जख्मी कर दिया। बुलेट जाकर ट्रेनिंग ले रहे युवक के शरीर में लगी। जिसके बाद युवक को अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के पास से एक कट्ठा समेत 6 जिंदा कारतूस जब्त कर लिए है। ये पूरा मामला गुढ़ियारी थाना क्षेत्र का है।

गुरुवार को पुष्पा गुप्ता ने उरला थाना में FIR दर्ज करवाई की वह न्यू राजेंद्र नगर, उरला में रहती है। गुरुवार की रात साढ़े 10 बजे उसके भाई रवि गुप्ता ने फोन करके बताया कि वह अस्पताल में एडमिट है। उसे गोली लगी है। इसके बाद अस्पताल पहुंची।

उरला पुलिस ने मोहित शाह के खिलाफ आईपीसी और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

उरला पुलिस ने मोहित शाह के खिलाफ आईपीसी और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

अस्पताल में उसके भाई रवि गुप्ता ने बताया कि वह अपने दोस्त मोहित साह के साथ एक्टिवा में बैठकर जा रहा था। दोनों एक साथ फैक्ट्री में काम करते है। मोहित ने रवि को बताया कि उसने बिहार के सिवान से एक कट्टा और जिंदा कारतूस लेकर आया है।

कट्टा चलाने की ट्रेनिंग में हादसा

मोहित ने रवि को कहा कि उसे कट्टा चलाने की ट्रेनिंग लेनी है। साथ ही कट्टा का टेस्ट भी करना है। इस दौरान दोनों सरोरा रोड के पास पहुंच गए। मोहित ने कट्टा की एक गोली फायर की। बुलेट जाकर सीधे रवि के कमर के नीचे लग गई जिससे वो बुरी तरह घायल हो गया।

आरोपी पहले भी जा चुका है जेल

उरला पुलिस ने मोहित शाह के खिलाफ आईपीसी और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी के पास से पुलिस ने एकनाथ देसी कट्टा 6 जिंदा कारतूस और एक खाली खोखा बरामद कर लिया है। मोहित इसके पहले भी 2022 में लूट के एक मामले में जेल जा चुका है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular