Tuesday, July 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाJanjgir-Champa News : 100 रुपए के पेट्रोल के लिए सीने में मारा...

Janjgir-Champa News : 100 रुपए के पेट्रोल के लिए सीने में मारा चाकू… लूट के इरादे से पंप कर्मचारी पर हमला, CCTV फुटेज आया सामने

जांजगीर-चांपा: जिले के बलौदा रोड स्थित डीएल फ्यूल्स के कर्मचारियों पर दो बार चाकू से हमला किया गया, जिससे सीने और पेट में चाकू से चोट आई है। वहीं हमला करने वाले दोनों आरोपी बाइक लेकर मौके से फरार हो गए। पूरी घटना पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पूरा मामला अकलतरा थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी अनुसार मंगलवार की रात लगभग 1 से 2 बजे के बीच दो युवक बाइक में तेल भरवाने के बहाने आए। 50 रुपए का पेट्रोल मोटर साइकिल में भरवाया और 50 रुपए का पेट्रोल डब्बे में भरवाया, जिसके बाद पैसे नहीं दिया। उल्टा पेट्रोल पंप के कर्मचारी से पैसे की मांग करने लगे।

चाकूबाज आरोपी CCTV कैमरे में कैद।

चाकूबाज आरोपी CCTV कैमरे में कैद।

चाकू से पेट्रोल पंप के कर्मचारी पर हमला

इस दौरान पैसे नहीं देने पर अपने हाथ में रखे चाकू से पेट्रोल पंप के कर्मचारी महेंद्र धीवर पर दो बार हमला किया। इसके बाद बाइक पर बैठकर मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस जांच में जुटी है।

वारदात के बाद भागते हमलावर।

वारदात के बाद भागते हमलावर।

दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया

अकलतरा थाना प्रभारी तुल सिंह पट्टावी ने कहा कि सीसीटीवी कैमरे में कैद दोनों आरोपियों की पहचान हो चुकी है। दोनों आरोपियों को पकड़ा गया है. मामले का खुलासा गुरुवार को किया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular