Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाJanjgir-Champa News: पिकअप और बाइक की टक्कर, एक मौत... हादसे में उछलकर...

Janjgir-Champa News: पिकअप और बाइक की टक्कर, एक मौत… हादसे में उछलकर दूर जा गिरा युवक, बड़े भाई से मिलने जा रहा था; ग्रामीणों ने किया हंगामा

जांजगीर-चांपा: जिले के केरा चौक के देवरी मोड़ के पास पिकअप और बाइक की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। जिससे बाइक सवार युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, पिकअप चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बाइक सवार युवक अपने बड़े भाई से मिलने बिलासपुर जा रहा था। घटना नवागढ़ थाना क्षेत्र की है।

नवागढ़ टीआई सत्यकाला रामटेके ने बताया कि उमेश कुमार मालाकार निवासी रायगढ़ का रहने वाला था। वह अपने बाइक सीजी 13 UC 8318 में सवार होकर बिलासपुर अपने बड़े भाई से मिलने के लिए घर से निकाला था। वो केरा चौक के देवरी मोड़ के पास पहुंचा था की शिवरीनारायण की ओर से सब्जी से भरी पिकअप आ रही थी।

इसी दौरान दोनों वाहन की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। बाइक सवार उमेश कुमार सड़क पर उछल कर दूर जा गिरा। जिससे उमेश के शरीर में चोट आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया।

हादसे के बाद सड़क किनारे पड़ी बाइक।

हादसे के बाद सड़क किनारे पड़ी बाइक।

पुलिस ने शव का पोस्ट मार्डम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पिकअप वाहन क्रमांक सीजी 04 PK 0936 के चालक को हिरासत में ले लिया है। आरोपी पिकअप चालक के खिलाफ नवागढ़ थाने में धारा 304 A के तहत कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular