Saturday, June 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाजांजगीर चांपा: बस ने बाइक को 50 मीटर तक घसीटा... 2 युवकों...

जांजगीर चांपा: बस ने बाइक को 50 मीटर तक घसीटा… 2 युवकों की मौके पर मौत, टक्कर मारने के बाद भाग निकला ड्राइवर

जांजगीर चांपा: जिले में तेज रफ्तार सवारी बस ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। जिसके बाद बाइक को 50 मीटर तक सड़क पर घसीटा भी गया। हादसे में दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। वहीं बाइक को घसीटने के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

मामला शिवरी नारायण थाना इलाके का है। जहां खरौद रोड बस स्टैंड के पास यह हादसा हुआ है। इसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल भी हुआ, जिसे बिलासपुर रेफर किया गया है।

इस हादसे में सोना राम पटेल उम्र 35 साल, छत्रु पटेल उम्र 65 की मौत हो गई। दोनों मृतक बलौदा बाजार जिले के अम्लीडीह के रहने वाले थे। वहीं घायल सुरेश पटेल की उम्र 40 साल है और वह घाटमड़वा का रहने वाला है।

जांजगीर चांपा सड़क हादसे में दो लोगों की मौत ।

जांजगीर चांपा सड़क हादसे में दो लोगों की मौत ।

बस चालक की लापरवाही से हादसा

एएसपी अनिल सोनी ने बताया कि खरौद बस स्टैंड के पास राणी सती दादी बस शिवरी नारायण की ओर जा रही थी, वहीं शिवरी नारायण की ओर तीन बाइक सवार खरौद की तरफ जा रहे थे, तभी बस चालक की लापरवाही से हादसा हो गया।

शिवरी नारायण में राणी सती बस ने तीन बाइक सवारों को ठोका।

शिवरी नारायण में राणी सती बस ने तीन बाइक सवारों को ठोका।

सड़क पर 50 मीटर तक घसीटा

एएसपी ने बताया कि बस चालक ने बाइक सवारों को जोरदार ठोकर मारी। बाइक को 50 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। यह घटना 12 बजे की बताई जा रही है। घायल को बिलासपुर रेफर किया गया है।

बाइक को 50 मीटर घसीटते ले गई बस।

बाइक को 50 मीटर घसीटते ले गई बस।

मौके से भाग निकला बस ड्राइवर

बस चालक मौके से भाग निकला है, जिसकी तलाश की जा रही है। दोनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular