Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाजांजगीर चांपा: खून से सनी मिली महिला की लाश... सुबह शौच के...

जांजगीर चांपा: खून से सनी मिली महिला की लाश… सुबह शौच के लिए निकली थी, सिर पर गंभीर चोट के निशान; हत्या की जताई जा रही आशंका

जांजगीर चांपा: जिले के ग्राम कापन में झाझा नाला के पास 60 वर्षीय गुरुवारी केवट की लाश मिली है। महिला के सिर पर गंभीर चोट के निशान हैं। हत्या की आशंका जताई जा रही है। पूरा मामला नैला चौकी उपथाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी अनुसार गुरवारी केवट सुबह करीबन 5 बजे शौच के लिए घर से 100 मीटर की दूरी पर स्थित झाझा नाला के पास गई हुई थी। नाती ने देखा की उसकी दादी गिरी हुई है, जिसके बाद घर जाकर अपने पिता को जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक मामला संदिग्ध है

आनन-फानन में मृतिका का बेटा मौके पर पहुंचा और देखा की उसकी मां खून से लथपथ जमीन पर पड़ी हुई है। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने जांच पड़ताल की, जिसमें मामला संदिग्ध लगा है।

महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लाश।

महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लाश।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

वहीं डॉग स्क्वायड और FSL की टीम को बुलाया गया। जहां जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए बेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों पता चलाने की बात कही जा रही है।

प्रथम दृष्टया हत्या की आशंका जताई जा रही है।

प्रथम दृष्टया हत्या की आशंका जताई जा रही है।

पुलिस जता रही हत्या की आशंका

पुलिस ने कहा कि प्रथम दृष्टया हत्या की आशंका जताई जा रही है। लाश खून से सनी हुई मिली है। चोट के निशान भी हैं। हर एंगल से पुलिस जांच कर रही है। मामले में जल्द खुलासा करेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular