Saturday, September 21, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाJanjgir-Champa : जनपद पंचायत दफ्तर में चोरी, नाबालिग समेत 3 आरोपी गिरफ्तार, शराब...

Janjgir-Champa : जनपद पंचायत दफ्तर में चोरी, नाबालिग समेत 3 आरोपी गिरफ्तार, शराब पीने और जुआ खेलने के हैं शौकीन

जांजगीर-चांपा: जिले के जनपद पंचायत कार्यालय के अंदर से झोले में रखे लोहे के सामानों की चोरी हो गई। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपी वीरेंद्र देवार (22) और मुकेश देवर (27) को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है। जबकि नाबालिग को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। मामला बलौदा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, बलौदा जनपद पंचायत कार्यालय में पदस्थ डाटा एंट्री ऑपरेटर परिवेश देवांगन ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि अज्ञात चोरों ने कार्यालय का ताला तोड़कर झोले के अंदर में रखे एक हैमर मशीन, तीन ड्रिल मशीन, कटार मशीन, हैंड ग्रेडर और लोहे के अन्य सामानों की चोरी कर ली है।

मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली कि 9-10 जून की रात देवर मोहल्ले निवासी वीरेन्द्र देवार कार्यालय के पास घूमते देखा गया था। जिस पर संदेही को पकड़कर चोरी के संबंध में पूछताछ की गई। तब उन्होंने बताया कि वह अपने साथियों के साथ मिलाकर चोरी करते हैं। उन पैसों का इस्तेमाल शराब पीने और जुआ खेलने में करते हैं।

आरोपी विरेन्द्र देवार, मुकेश देवार के बताए गए जगह से चोरी के सामान को बरामद किया गया हैं। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। वहीं एक नाबालिग को न्यायालय में पेशकर बाल सुधार गृह कोरबा भेजा गया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular