Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाजांजगीर-चांपा: अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी... युवती को प्रेम जाल में...

जांजगीर-चांपा: अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी… युवती को प्रेम जाल में फंसाकर पैसों के लिए ब्लैकमेल कर रहा था युवक, आरोपी गिरफ्तार

धमकी देने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जांजगीर-चांपा: जिले के सिटी कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली युवती का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसे की मांग कर रहा था।

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित युवती ने बताया कि आरोपी सोनू उर्फ वीरेंद्र लहरे से उसकी जान-पहचान 4 महीने पहले हुई थी और दूसरे के माध्यम से आरोपी को उसका मोबाइल नंबर मिला था। बाद में दोनों के बीच बातचीत होने लगी। धीरे-धीरे उनकी बातचीत प्रेम में बदल गई। युवक ने उसे प्रेम जाल में फंसाया। इसी दौरान उसने उसका अश्लील वीडियो बना लिया।

सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार।

सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार।

इसके बाद आरोपी लगातार युवती का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने और उनके प्रेम संबंधों की बात उसके घर में बताने की धमकी दिया करता था। आरोपी ने मोबाइल पर वीडियो कॉल के दौरान युवती का अश्लील वीडियो बना लिया था। आरोपी युवती को ब्लैकमेल कर पैसों की डिमांड कर रहा था।

परेशान युवती ने सिटी कोतवाली में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। जिस पर पुलिस ने आरोपी प्रेमी सोनू उर्फ वीरेंद्र लहरे (23 वर्ष) निवासी कुलीपोटा को बेहरापाली चौक पंतोरा से गिरफ्तार कर लिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular