Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबायुवती को कॉल कर बोला- सपने में आती हो... पहले दोस्ती कर...

युवती को कॉल कर बोला- सपने में आती हो… पहले दोस्ती कर प्रपोज किया, फिर कई सालों तक करता रहा दुष्कर्म; आरोपी गिरफ्तार

कोंडागांव: छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में युवती से रेप करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि, आरोपी युवक ने उसे कॉल कर कहा मैं आपसे प्यार करता हूं। आप मेरे सपने में आती हो। यहीं से दोनों की बातचीत शुरू हुई थी। शादी का वादाकर युवक पिछले कई सालों से दुष्कर्म कर रहा था। अब शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला फरसगांव थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी युवक का नाम बिजेश कुमार मरकाम (24) है, जो फरसगांव के खुटपदर का रहने वाला है। साल 2020 में इसने एक युवती का फोन नंबर अरेंज किया। फिर बार-बार उसे कॉल और मैसेज करता रहा। हालांकि शुरुआती दिनों में युवती की तरफ से कोई जवाब नहीं दिया गया था। लेकिन, धीरे-धीरे दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई।

आरोपी को युवक

आरोपी को युवक

दोनों के बीच काफी लंबी बातचीत होती थी। युवक ने युवती को प्यार में फंसाकर शादी का वादा किया। जिसके बाद कई बार उसका रेप किया। फिर आरोपी ने शादी करने से मना कर दिया। जिसके बाद युवती 15 जून को फरसगांव थाना पहुंची और मामला दर्ज कराया। FIR होने के बाद पुलिस ने आरोपी ब्रिजेश को घर से गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दी है।

इससे पहले भी  चुके हैं ऐसे मामले

इससे पहले भी जिले में दोस्ती, प्यार और दुष्कर्म का मामला सामने आया है। फरसगांव थाना इलाके में ही एक युवक ने इलाके की ही रहने वाली एक युवती से दोस्ती की। उसे प्यार में फंसाया। फिर वीडियो कॉलिंग के दौरान उसकी न्यूड स्क्रीनशॉट ले ली थी। जिसके बाद उसे ब्लैकमेल किया करता था। पिछले 4 महीनों से लगातार दुष्कर्म करता रहा। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular