Saturday, March 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाजांजगीर-चांपा: ट्रैक्टर ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर... हादसे में 2 साल...

जांजगीर-चांपा: ट्रैक्टर ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर… हादसे में 2 साल की बच्ची की मौत, माता-पिता और मामा घायल

जांजगीर-चांपा: जिले के देवरी मोड़ के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर और बाइक में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में 2 साल की बच्ची की मौत हो गई, वहीं 3 लोग घायल हुए हैं। घटना के बाद आरोपी ट्रैक्टर ड्राइवर फरार हो गया है। मामला शिवरीनारायण थाना क्षेत्र का है।

शिवरीनारायण थाना प्रभारी अशोक द्विवेदी ने बताया कि ग्राम जोगीडीपा का रहने वाला भूपेंद्र सारथी अपनी पत्नी संतोषी, 2 साल की बेटी पूर्णिमा और साले संतोष सारथी के एक ही बाइक पर सवार होकर बिलासपुर की ओर जा रहा था। वो देवी मोड़ के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ रहे ट्रैक्टर ड्राइवर ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इससे बाइक पर सवार चारों लोग सड़क पर जा गिरे। सभी को गंभीर चोट लगी।

मृत बच्ची की मां संतोषी सारथी का इलाज भी जारी।

मृत बच्ची की मां संतोषी सारथी का इलाज भी जारी।

आरोपी ट्रैक्टर ड्राइवर फरार, तलाश जारी

लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल पहुंचाया। यहां इलाज के दौरान 2 साल की बच्ची पूर्णिमा ने दम तोड़ दिया। बच्ची की मां, पिता और मामा को प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। जिस ट्रैक्टर से हादसा हुआ, पुलिस ने उसे जब्त कर लिया है। ट्रैक्टर में सीमेंट की टाइल्स भरी हुई है। ट्रैक्टर के मालिक का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular