Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाजांजगीर-जांपा : दर्दनाक सड़क हादसा, मामा-भांजे की मौत, घर लौट रहे थे...

जांजगीर-जांपा : दर्दनाक सड़क हादसा, मामा-भांजे की मौत, घर लौट रहे थे तभी ट्रेलर-बाइक में हो गई टक्कर; काफी देर तक तड़पते रहे दोनों

जांजगीर-जांपा: जिले में तेज रफ्तार ट्रेलर और बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। जिसमें बाइक सवार मामा और भांजे की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रेलर चालक वाहन छोड़कर मौके से भाग गया। घटना मुलमुला थाना क्षेत्र के ग्राम सोनसारी बस स्टैंड के पास की है।

गुरुवार की दोपहर करीब 2 बजे कोहरौद निवासी शशिकांत सोनवानी (24) और रिसदा निवासी देवानद बंजारे (28) किसी काम से अकलतरा गए थे। जिसके बाद घर बिलासपुर के कोहरौद लौट रहे थे।

ट्रेलर क्रमांक CG 04 MT 0484 से हुई टक्कर।

ट्रेलर क्रमांक CG 04 MT 0484 से हुई टक्कर।

टक्कर के बाद उछलकर दूर गिरे

बाइक सोनसरी गांव के बस स्टैंड के पास पहुंची थी, तभी मुलमुला से अकलतरा की ओर जा रही तेज रफ्तार ट्रेलर के साथ आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस हादसे में दोनों बाइक सवार उछलकर दूर जा गिरे। हादसे में बाइक के परखच्चे उड़ गए।

ट्रेलर की टक्कर से बाइक पूरी तरह डैमेज हो गई।

ट्रेलर की टक्कर से बाइक पूरी तरह डैमेज हो गई।

अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने मृत घोषित किया

इस हादसे में मामा शशिकांत और भांजा देवानंद को गंभीर चोटें आई। दोनों जख्मी हालत में सड़क पर पड़े हुए थे। घटना की सूचना मिलने पर मुलमुला पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों घायलों को इलाज के लिए सीएचसी पामगढ़ अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।

कल होगा शव का पोस्टमॉर्टम

पुलिस ने दोनों के शव को पंचनामा के बाद पोस्टरमॉर्टम के लिए मर्चुरी में रखवा दिया है। देर शाम होने के कारण शुक्रवार को शव का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा। उसके बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा। वहीं, ट्रेलर चालक की पुलिस तलाश कर रही है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular