Sunday, May 12, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबामैरिज हाल के कमरे से लाखों के जेवरात चोरी... बालोद से शादी...

मैरिज हाल के कमरे से लाखों के जेवरात चोरी… बालोद से शादी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे दंपति, पुलिस जांच में जुटी

BHILAI: छत्तीसगढ़ के भिलाई सेक्टर 6 सतनाम भवन में शादी कार्यक्रम के दौरान लाखों की चोरी का मामला सामने आया है। यहां बालोद जिले से पहुंचे दंपति के पर्स से सोने चांदी के जेवरात किसी ने पार कर दिए। भिलाई नगर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

भिलाई नगर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आमापारा बालोद निवासी सत्येन्द्र कुमार महिलांग (40वर्ष) ने चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। उसने बताया कि वो बालोद में प्राइवेट नौकरी करता है। बीते 8 जून को अपनी पत्नी हीरा के साथ वो भिलाई सेक्टर 6 शादी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचा था। सेक्टर 6 स्थित सतनाम भवन में 9 जून को शादी के बाद रिसेप्शन का कार्यक्रम था। वो लोग वहीं रुके थे। उसने अपना पूरा सामान भवन के एक कमरे में रखा था। उसकी पत्नी ने अपने हैंड बैग में दो जोड़ी कान का लटकन, दो जोड़ी मंगलसूत्र, एक ब्रेसलेट और एक जोड़ी चांदी की पायल व कुछ नगदी रखा था। वो लोग कार्यक्रम में शामिल होने चले गए। इसी दौरान रात 10.30 बजे से 2 बजे के बीच कोई आया और पर्स में रखे जेवरात को चोरी कर ले गया।

भिलाई नगर पुलिस स्टेशन

भिलाई नगर पुलिस स्टेशन

लाखों की चोरी को पुलिस बता रही 20 हजार का
पीड़ित की माने तो उसकी पत्नी के पर्स में 7-8 तोला सोना और लगभग 200 से 300 ग्राम चांदी के जेवरात थे। इसकी बाजारी कीमत आंकी जाए तो कम से कम 4-5 लाख रुपए की चोरी हुई है। वहीं भिलाई नगर पुलिस मात्र 20 हजार की चोरी बता रही है।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
भिलाई नगर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी का पता लगाने के लिए पुलिस भवन में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि चोरी करने वाला कोई बाहरी नहीं है। इसलिए पुलिस कार्यक्रम में आए सभी नाते रिश्तेदारों से भी पूछताछ कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular