Monday, June 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाझारखंड में पिता-पुत्र के भ्रष्टाचार में लिपटी पॉलिटिक्स समाप्त होगी - भूपेंद्र...

झारखंड में पिता-पुत्र के भ्रष्टाचार में लिपटी पॉलिटिक्स समाप्त होगी – भूपेंद्र सवन्नी

राची: छत्तीसगढ़ भाजपा उपाध्यक्ष भूपेंद्र सवन्नी ने कहा है कि झारखंड में भाजपा को लेकर जिस तरह मतदाताओं में उत्साह देखने को मिल रहा है, उससे यह तो तय है कि इस बार के चुनाव से राज्य को पिता-पुत्र की पॉलिटिक्स से मुक्ति मिलेगी । उन्होंने कहा, झारखंड मुक्ति मोर्चा ने राज्य के संसाधनों की जैसे खुली लूट मचाई है, उससे जनता त्राहि-त्राहि कर रही है।

भूपेंद्र सवन्नी इन दिनों झारखंड के प्रवास हैं। यहां अलग-अलग चुनाव प्रचार कार्यक्रम एवं जनसंपर्क अभियान के जरिए मतदाताओं को भाजपा के पक्ष में वोट करने का आह्वान कर रहे हैं। इस अवसर पर उन्होंने कहा, यह लोकसभा चुनाव सिर्फ विकसित भारत के संकल्प का चुनाव नहीं है। यह चुनाव देश को परिवारवाद, भ्रष्टाचार और लालफिताशाही से मुक्ति दिलाने का भी चुनाव है। उन्होंने कहा, कांग्रेस अब चुनाव में अपनी हार तय मानकर नये बहाने खोजने लगी है।

छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा विगत दस साल में जनकल्याण की जितनी योजनाएं संचालित की गई हैं, उससे गरीब, पिछड़े, आदिवासी, महिलाओं, युवा का सबसे अधिक कल्याण हुआ है. आज गरीब किसान और आदिवासी आर्थिक और सामाजिक रूप से सशक्त होकर सामने आए हैं. तीसरी बार देश की बागडोर संभालकर माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी जनकल्याण के कार्यों को और गति देंगे। 

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular