Tuesday, April 30, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: जरा हटके- लड़की के साथ शख्स ने पीछे से...

BCC News 24: जरा हटके- लड़की के साथ शख्स ने पीछे से की ऐसी हरकत, फिर जो हुआ देखकर हैरान रह गए लोग.. देखिए वीडियो

Comedy Video: वीडियो में देखा जा सकता है कि कैश काउंटर पर दो लड़कियां खड़ी होती हैं. इन लड़कियों के पीछे एक शख्स खड़ा नजर आ रहा है.

  • लड़की के साथ शख्स ने किया मजाक.
  • शख्स का मजाक करना पड़ा भारी.
  • फर्श पर पीठ के बल गिरती है लड़की.

Comedy Video: सोशल मीडिया पर हमें बड़ी तादाद में प्रैंक वीडियो, शादी-ब्याह से जुड़े वीडियो तथा कॉमेडी वीडियो देखने को मिलते हैं. इसमें से कुछ वीडियो लोगों को जमकर पसंद आते हैं. जो अपलोड करते ही वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक लड़की और एक शख्स से जुड़ा है.

लड़की से मजाक करता है शख्स

वायरल वीडियो देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैश काउंटर पर दो लड़कियां खड़ी होती हैं. इन लड़कियों के पीछे एक शख्स खड़ा दिखाई देता है. लड़कियां कंप्यूटर पर कुछ काम करती दिखाई दे रही हैं. वही पीछे खड़ा शख्स को न जाने क्या सूझता है, वह उनमें से एक लड़की के साथ मजाक करने के बारे में सोचता है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स कैश काउंटर पर कस्टमर से डील करने वाली लड़की के पैर पर अपने पैर से ठोकर मारने की कोशिश कर रहा होता है. पहले प्रयास में तो वह चूक जाता है लेकिन एक और प्रयास में वह उस लड़की की पिंडली पर धीरे से पैर मार देता है. शख्स ने पैर मारने से पहले शायद उसके रिजल्ट के बारे में नहीं सोचा था. क्योंकि इसके बाद जो होता है, उसे देखकर शख्स को भी भरोसा नहीं होता. देखें वीडियो-

 वीडियो देख पेट पकड़कर हंसने लगेंगे आप

लड़की की पिंडली में पैर मारते ही वह धड़ाम से पीछे की तरफ गिर पड़ती है. इसके बाद यह नजारा देख लोग पेट पकड़कर हंसने लगते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की वहीं फर्श पर पीठ के बल फैल जाती है. इसके बाद शख्स जल्दी से उस लड़की को उठाने की कोशिश करता है. पास खड़ी लड़की भी हाथ का सहारा देकर लड़की को उठाती है. वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular