Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- जमीन विवाद को लेकर किया कातिलाना हमला.....

BCC News 24: CG न्यूज़- जमीन विवाद को लेकर किया कातिलाना हमला.. छोटे ने बड़े भाई व उसके दो बेटों पर चलाया हंसिया, सिम्स में कराया भर्ती

बिलासपुर: सीपत थाना के गांव मोहरा में पुश्तैनी जमीन के विवाद को लेकर छोटे भाई ने बड़े भाई और उसके दो बच्चों पर चाकू से कातिलाना हमला कर दिया। घटना में घायल सभी पीड़ितों को सिम्स में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ धारा 307 के तहत कार्यवाही की गई है। सीएसपी स्नेहिल साहू ने बताया कि गांव की ही रहने वाले गौरीशंकर साहू 50 और मनहरण साहू 55 दोनों रिश्ते में सगे भाई हैं। दोनों का मकान मोहरा में अगल बगल ही है। दोनों की जमीन का मामला सालों से कोर्ट में लंबित है जिसकी गवाही की बात को लेकर ही शुक्रवार को वे आपस में बातचीत कर रहे थे।

इसी बीच मनहरण व गौरीशंकर के बीच विवाद शुरू हो गया। मनहरण के बेटे सरजू और प्रदीप ने जब इस बात का विरोध किया तो गौरी शंकर आग बबूला हो उठा और उसने रात 9:30 बजे के करीब मनहरण साहू और उनके दोनों बेटों संदीप और सरोज को हंसिया और चाकू से मारकर लहूलुहान कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही डायल 112 मौके पर पहुंची और तत्काल पीड़ितों को सिम्स में भर्ती कराया गया। सीएसपी स्नेहिल साहू के मुताबिक फिलहाल तीनों की स्थिति स्थिर है और बातचीत कर पा रहे हैं।

सीपत टीआई को खबर नहीं
सीपत थाने की पुलिस इस तरह के मामलों में कितनी गंभीर है उसे इस घटना से समझा जा सकता है। रविवार को टीआई वीआईपी ड्यूटी में लगे थे और उनकी जगह सब इंस्पेक्टर को प्रभार दिया गया था। रात 11:00 बजे तक उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि जिन दो पक्षों में झगड़ा हुआ है । मामले की जानकारी जब एडिशनल एसपी और सीएसपी को लगी तो उन्होंने फौरन ही सिम्स पहुंचे।

आरोपी गौरीशंकर।

आरोपी गौरीशंकर।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular