Wednesday, May 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबावकील और 2 व्यापारियों के साथ चाकूबाजी... मामूली बहस में आरोपियों ने...

वकील और 2 व्यापारियों के साथ चाकूबाजी… मामूली बहस में आरोपियों ने डंडे और चाकू से हमला कर किया घायल, 4 आरोपी गिरफ्तार

धमतरी: जिले में शुक्रवार को कुछ युवकों ने एक वकील और 2 व्यापारियों पर हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। आरोपियों ने चाकू और डंडे से हमला कर तीनों को घायल कर दिया। पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल गंभीर रूप से घायल अधिवक्ता और दोनों व्यापारियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, साहू बाड़ा के आगे राव होटल के पास रहने वाले अधिवक्ता बालकृष्ण मत्स्यपाल (47 वर्ष) अपने घर के पास टहल रहे थे, तभी वहां एक बाइक पर 3 युवक बड़ी तेजी से आए। कट मारकर बाइक चलाने की बात को लेकर अधिवक्ता की उन युवकों के साथ बहस हो गई। इसी बात पर युवकों को गुस्सा आ गया। युवकों ने अपने दो-तीन और साथियों को बुला लिया। इसके बाद सभी ने लाठी से वकील पर हमला कर दिया।

बीचबचाव में घायल हुए व्यापारी का इलाज अस्पताल में जारी।

बीचबचाव में घायल हुए व्यापारी का इलाज अस्पताल में जारी।

अधिवक्ता से मारपीट करता देख पास के दो व्यवसायी मैनुद्दीन खिलजी (60 वर्ष) और मोहम्मद सलीम खिलजी (50 वर्ष) दौड़ते हुए आए। वे बीच-बचाव कर रहे थे, तभी राहुल कुमार, शंकर समेत अन्य युवकों ने उन पर भी हमला कर दिया। युवकों ने अधिवक्ता और दोनों व्यवसायियों पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया।

अधिवक्ता बालकृष्ण मत्स्यपाल का इलाज जिला अस्पताल में जारी।

अधिवक्ता बालकृष्ण मत्स्यपाल का इलाज जिला अस्पताल में जारी।

हमले में अधिवक्ता बालकृष्ण मत्स्यपाल के सिर, कमर और पैर में गंभीर चोट आई है। वेल्डर मैनुद्दीन के हाथ और सलीम के सिर व हाथ-पैर में चोट आई है। लोगों की मदद से तत्काल उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। अधिवक्ता बालकृष्ण को ज्यादा चोटें आई हैं। पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर बांसपारा के 4 युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अन्य फरार युवकों की भी तलाश कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular