Saturday, July 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: तालाब में डूबे 2 चचेरे भाई... एक नाबालिग की मिली लाश,...

कोरबा: तालाब में डूबे 2 चचेरे भाई… एक नाबालिग की मिली लाश, दूसरे की तलाश जारी; घर में बिना बताए नहाने गए थे दोनों

कोरबा: जिले के ग्राम रामपुर में दो चचेरे भाई तालाब में डूब गए, इनमें से एक भाई की लाश मिल गई है, जबकि दूसरे भाई की तलाश जारी है। तालाब के पास परिजनों और गांववालों की भीड़ जमा है। पुलिस ने एक बच्चे की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। मामला कटघोरा थाना क्षेत्र का है।

कटघोरा थाना प्रभारी तेज कुमार यादव ने बताया कि ग्राम रामपुर में रहने वाला अनुराग (13) और मनीष (13) दोनों चचेरे भाई है। दोनों गांव के ही स्कूल में कक्षा 7वीं में पढ़ते हैं। एक ही उम्र के होने के चलते दोनों के बीच दोस्तों की तरह रिश्ता था। मंगलवार सुबह दोनों बिना घर में बताए नहाने के लिए स्थानीय तालाब में पहुंचे। जब दोनों बच्चे काफी देर तक घर में दिखाई नहीं दिए, तो घरवालों ने उनकी तलाश शुरू की। कुछ लोगों ने दोनों भाइयों को तालाब की ओर जाते हुए देखा था। जिसके बाद परिजन तुरंत गांववालों के साथ तालाब के पास पहुंचे।

पुलिस, परिजन और गांववाले तालाब के पास मौजूद।

पुलिस, परिजन और गांववाले तालाब के पास मौजूद।

तालाब के किनारे दोनों भाइयों के मिले कपड़े

तालाब के किनारे दोनों बच्चों के कपड़े मिले। इससे तुरंत परिजन समझ गए कि दोनों बच्चे तालाब में डूब गए हैं। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों को तालाब में उतारा। दिनभर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाने के बाद देर शाम एक भाई मनीष की लाश तालाब में मिली।

तालाब के किनारे दोनों बच्चों के कपड़े मिले हैं।

तालाब के किनारे दोनों बच्चों के कपड़े मिले हैं।

एक नाबालिग लड़के की लाश मिली

गोताखोरों ने एक बच्चे की लाश को तालाब से निकाल लिया है, वहीं दूसरे नाबालिग लड़के की तलाश जारी है। पुलिस का कहना है कि अंधेरा हो गया है। अगर थोड़ी देर में नाबालिग नहीं मिलता है, तो गुरुवार सुबह फिर से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जाएगा। थाना प्रभारी तेज कुमार यादव ने आशंका जताई है कि दोनों बच्चे नहाते वक्त अंदाजा नहीं होने के चलते गहराई में चले गए होंगे और उसके बाद ऊपर नहीं आ सके होंगे या फिर ये भी हो सकता है कि एक को डूबने से बचाने के लिए दूसरा भी गहरे पानी में डूब गया होगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular