Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA : पिता-पुत्र समेत 3 लोगों की सड़क हादसे में मौत, बाइक...

KORBA : पिता-पुत्र समेत 3 लोगों की सड़क हादसे में मौत, बाइक सवारों को ट्रेलर और हाइवा ने कुचला, एक की हालत नाजुक

KORBA: छत्तीसगढ़ के कोरबा में 24 घंटे के अंदर पिता-पुत्र समेत 3 लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई। रविवार देर शाम कोरबा-बिलासपुर नेशनल हाइवे पर हाइवा ने बाइक सवारों को कुचला। पूरा मामला पाली थाना इलाके के डूमर कछार ​​​​​​का है।​

मिली जानकारी के मुताबिक पिता की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 10 साल के मासूम को गंभीर हालत में एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया, जहां से बिलासपुर रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान सोमवार सुबह बच्चे की मौत हो गई।

कोरबा में सड़क हादसे में 10 साल के बच्चे की मौत।

कोरबा में सड़क हादसे में 10 साल के बच्चे की मौत।

घर लौटते वक्त हादसे में गई जान

पाली थाना प्रभारी चमनलाल सिन्हा ने बताया कि पवन कुमार श्याम (45) अपने बेटे के साथ किसी काम से पाली थाना क्षेत्र के कपोट गांव गया था, जहां से अपने गृहग्राम राहा लौट रहा था। इस दौरान अचानक एक तेज रफ्तार हाइवा ने टक्कर मार दी।

हाइवा चालक के खिलाफ FIR दर्ज

पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं हाइवा चालक के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

ट्रेलर ने बाइक को टक्कर मारी तो बाइक के परखच्चे उड़ गए।

ट्रेलर ने बाइक को टक्कर मारी तो बाइक के परखच्चे उड़ गए।

दूसरे हादसे में एक की मौत

वहीं दूसरे हादसे में एक बाइक सवार की मौत हुई है। कोरबा के पाली थाना क्षेत्र के मुनगाडीह गांव में ट्रेलर ने बाइक पर सवार 2 युवकों को कुचल दिया। हादसे में एक की मौत हो गई, वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है।

ट्रेलर चालक मौका पाकर फरार

हादसे के बाद मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। ट्रेलर चालक मौका पाकर फरार हो गया। लोगों ने आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया।

कोरबा में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई।

कोरबा में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई।

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा

वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान नेहरू नगर निवासी श्यामलाल रामानी (60) के रूप में हुई है। पुलिस ने इस घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular