Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : मौसम बदलते ही पिकनिक स्पॉट पर उमड़ी भीड़, तापमान 3...

कोरबा : मौसम बदलते ही पिकनिक स्पॉट पर उमड़ी भीड़, तापमान 3 से 5 डिग्री तक गिरने की संभावना, बारिश से मिली लोगों को राहत

कोरबा: जिले में सोमवार की सुबह से ही मौसम का मिज़ाज बदला हुआ है। जिले में कई जगहों पर तेज हवा और गरज के साथ कहीं-कहीं बारिश हुई। वहीं तापमान में भारी गिरावट के साथ ही रविवार देर रात भी बारिश हुई। द्रोणिका के असर के कारण बारिश से तापमान में असर पड़ेगा और पारा 3 से 5 डिग्री तक गिरने की संभावना जताई जा रही है।

बता दें कि बीते कुछ दिनों से पड़ रही भीषण गर्मी और तेज धूप के बीच बारिश से लोगों को राहत मिली है। सोमवार सुबह कोरबा के हेलीपैड पर क्रिकेट खेल रहे लोगों ने मौसम को देखकर खुशी जताई। वहीं कुछ लोगों ने बदलते मौसम के कारण स्वास्थ्य को लेकर भी चिंता जताई।

बदलते मौसम का पड़ेगा असर

बुधवार निवासी अतुल दास महंत ने बताया कि पिछले दो दिनों से मौसम का मिजाज बदला हुआ है जिसके चलते खेल प्रेमियों को राहत जरूर मिली है लेकिन बुजुर्ग और बच्चों पर मौसम का बुरा असर पड़ सकता है। उनके स्वास्थ्य में परिवर्तन आ सकता है।

कभी धूप- कभी छांव, फिर बारिश

कृष्णा नगर निवासी आकाश कुमार ने बताया कि सुबह रोज मॉर्निंग वॉक करने आते हैं। दो दिनों से मौसम बिगड़ा हुआ है, जहां आज सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए निकला इस दौरान रिमझिम बारिश हो रही थी। पिछले दो दिनों से मौसम में बदलाव है। कभी धूप- कभी छांव,​​​​​​​ फिर बारिश जैसे मौसम में परिवर्तन देखने को मिल रहा है।

पिकनिक स्पॉट पर लोगों की उमड़ी भीड़

मौसम का मिजाज बदलते ही लोग इसका आनंद भी ले रहे हैं। घर से निकल कर आसपास पिकनिक स्पॉट पर लोगों की भीड़ देखने को मिल रही है। पर्यटन स्थल सतरेंगा, देवपहरी, परसाखोला, रानी झरना, जैसे आसपास पिकनिक स्पॉट पर लोग नजर आ रहे हैं। सतरेंगा पिकनिक स्पॉट पर रविवार की सुबह से ही लोगों की भीड़ उमड़ रही।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular