Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : खदानों से डीजल चोरी करने वाले 6 गिरफ्तार, रात के...

कोरबा : खदानों से डीजल चोरी करने वाले 6 गिरफ्तार, रात के अंधेरे में करते हैं चोरी, दो ड्रमों में भरा 400 लीटर डीजल जब्त

कोरबा: जिले में SECL से शिकायत मिलने के बाद 6 डीजल चोरों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों से कैम्पर वाहन क्रमांक CG 12 BH 8536 और 40000 रुपए कीमती दो ड्रमों में भरा 400 लीटर डीजल जब्त किया गया है। मामला दीपका के गेवरा खदान क्षेत्र का है।

बताया जा रहा है कि लगातार खदान से रात के अंधेरे में डीजल चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर डीजल चोर गिरोह के 6 आरोपियों को पकड़ा गया है। आरोपी कौशल कुमार (26 साल), दुर्गेश कुमार (19 साल), भूपेन्द्र कश्यप (24 साल), प्यारे सिंह (38 साल), प्रदीप भगत (36 साल), संतोष कुमार (29 साल) को जेल भेज दिया गया है।

कोरबा में SECL के बड़े खदान मौजूद

बता दें कि कोरबा जिला एक औद्योगिक नगरी है जहा पूरा इलाका संयंत्रों से घिरा हुआ है। कुसमुंडा खदान, दीपका खदान, मानिकपुर खदान जहां मुख्य रूप से बड़े SECL के खदान हैं। इसके अलावा कई निजी प्लांट भी हैं। यहां चोरी की घटना लगातार सामने आते रहती हैं।

रात के अंधेरे में करते हैं चोरी

पुलिस की कड़ी कार्रवाई के बाद भी डीजल चोर सक्रिय हैं। SECL कोरबा की खदानें कुसमुंडा, गेवरा, दीपका परीक्षेत्र में डीजल चोरी का मामला तेजी से सामने आ रहा है, जिसमें डीजल चोरों के गिरोह द्वारा बड़ी मात्रा में हर दिन रात के अंधेरे में डीजल चोरी किया जा रहा है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular