Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: सड़क हादसे में 6 लोग घायल, 3 की हालत गंभीर... ड्राइवर...

कोरबा: सड़क हादसे में 6 लोग घायल, 3 की हालत गंभीर… ड्राइवर को झपकी आने पर बिजली के पोल से टकराकर खड़े ट्रक में जा घुसी गाड़ी

कोरबा: जिले के बांगो थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार कार बिजली के पोल से टकराकर खड़ी ट्रक में जा घुसी। हादसे में कार सवार 6 लोग घायल हो गए हैं, जिनमें से 3 की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसा पोड़ी उपरोड़ा ब्लॉक अंतर्गत बंजारी मड़ई के पास हुआ।

जानकारी के मुताबिक, सूरजपुर जिला तिवरता निवासी पुन्नी राम (56 वर्ष) अपने परिवार के साथ प्रेमनगर जा रहा था। कार में पुन्नी राम, चंद्रकांत प्रजापति (42 वर्ष), हीरा प्रजापति (42 वर्ष), मोनिका प्रजापति (25 वर्ष) और रश्मि प्रजापति (17 वर्ष) सवार थे। कोरबा जिले के बंजारी मड़ई के पास कार चला रहे पुन्नी राम को झपकी आ गई और गाड़ी सड़क किनारे बिजली के खंभे से जा टकराई।

घायल युवती रश्मि प्रजापति के चेहरे पर चोट आई है।

घायल युवती रश्मि प्रजापति के चेहरे पर चोट आई है।

इलेक्ट्रिक पोल से टकराने के बाद कार सड़क पर खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। वहीं कार सवार सभी लोग घायल हैं, जिनमें से 3 की हालत गंभीर है। लोगों ने हादसे की सूचना डायल 112 को दी। सूचना मिलने पर डायल 112 की टीम और बांगो थाना पुलिस मौके पर पहुंची। सभी घायलों को इलाज के लिए पोड़ी उपरोड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को बिलासपुर सिम्स रेफर कर दिया गया है।

हादसे में पुन्नी राम, हीरा प्रजापति और चन्द्रकांत प्रजापति के सिर पर गंभीर चोट लगी है।

हादसे में पुन्नी राम, हीरा प्रजापति और चन्द्रकांत प्रजापति के सिर पर गंभीर चोट लगी है।

पुलिस ने बताया कि हादसे में पुन्नी राम, हीरा प्रजापति और चन्द्रकांत के सिर पर चोट आई है, वहीं मोनिका प्रजापति की रीढ़ की हड्डी और रश्मि प्रजापति के चेहरे पर चोट आई है। छठवें घायल का नाम पता नहीं चल सका है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular