Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: स्टॉप डैम में डूबकर 7वीं के छात्र की मौत... 24 घंटे...

कोरबा: स्टॉप डैम में डूबकर 7वीं के छात्र की मौत… 24 घंटे बाद मिला 11 साल के गौरव का शव, नहाते वक्त पैर फिसलने से हादसा

कोरबा: जिले के चटाईनार स्थित स्टॉप डैम में नहाते समय सोमवार को एक नाबालिग गहरे पानी में डूब गया। मंगलवार को 24 घंटे के बाद नाबालिग का शव बरामद किया गया। मामला बांकीमोंगरा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बांकीमोंगरा थानांतर्गत बल्गी कॉलोनी के आवास क्रमांक E-10 में SECL कर्मी बुद्ध लाल कौशिक रहते हैं। पति की मौत के बाद उनकी बेटी अपने 11 साल के बेटे गौरव कौशिक के साथ रह रही थी।

पुलिस ने नाबालिग छात्र के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने नाबालिग छात्र के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

नहाते समय गहरे पानी में गया छात्र

गौरव केंद्रीय विद्यालय कुसमुंडा में कक्षा 7वीं की पढ़ाई कर रहा था। सोमवार को स्कूल में विश्वकर्मा जयंती की छुट्टी थी। छुट्टी के दिन वो दोस्तों के साथ चटाईनार स्थित स्टॉप डैम में नहाने गया था। गौरव नहाते समय पैर फिसलने से गहरे पानी में चला गया। उसके काफी देर तक बाहर नहीं आने पर उसके दोस्त डर गए। उन्होंने उसके घर पहुंचकर घटना की जानकारी दी। परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को मामले की सूचना दी।

काफी मशक्कत के बाद नाबालिग का शव बरामद किया जा सका।

काफी मशक्कत के बाद नाबालिग का शव बरामद किया जा सका।

नाबालिग का शव मिला

सूचना मिलने पर नगर सेना के गोताखोर मौके पर पहुंचे। उन्होंने नाबालिग को तलाशने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया, लेकिन पूरे दिन चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद भी नाबालिग का पता नहीं चल सका। अंधेरा हो जाने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन रोकना पड़ा। मंगलवार को दोबारा रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। काफी मशक्कत के बाद नाबालिग का शव बरामद किया जा सका। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular