Tuesday, July 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: सड़क हादसे में 9 मवेशियों की मौत... तेज रफ्तार वाहन ने...

कोरबा: सड़क हादसे में 9 मवेशियों की मौत… तेज रफ्तार वाहन ने रौंदा, गुस्साए ग्रामीणों ने दी चक्काजाम की चेतावनी

कोरबा: जिले के कनकी-तरदा मुख्य मार्ग पर तेज रफ्तार वाहन ने 9 मवेशियों को रौंद दिया। हादसे में सभी 9 मवेशियों की मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी वाहन चालक फरार हो गया, जिसकी तलाश जारी है। मामला उरगा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कनकी-तरदा मुख्य मार्ग पर बुधवार देर रात कई मवेशी सड़क पर बैठे हुए थे, तभी तेज रफ्तार वाहन उन्हें कुचलते हुए आगे निकल गई। सभी 9 मवेशियों की लाश गांववालों ने गुरुवार सुबह देखी, तो उनका गुस्सा भड़क गया। पूरी सड़क खून से लाल थी।

कोरबा जिले के कनकी-तरदा मुख्य मार्ग पर तेज रफ्तार वाहन ने 9 मवेशियों को रौंद दिया।

कोरबा जिले के कनकी-तरदा मुख्य मार्ग पर तेज रफ्तार वाहन ने 9 मवेशियों को रौंद दिया।

ग्रामीणों ने घटनास्थल से मवेशियों की लाश उठाकर सड़क किनारे रखा। गांववालों ने आबादी वाली बस्तियों की सड़कों पर स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं होने पर वे चक्काजाम कर आंदोलन करेंगे।

ग्रामीणों ने घटनास्थल से मवेशियों की लाश उठाकर सड़क किनारे रखा। उन्होंने चक्काजाम की चेतावनी दी है।

ग्रामीणों ने घटनास्थल से मवेशियों की लाश उठाकर सड़क किनारे रखा। उन्होंने चक्काजाम की चेतावनी दी है।

ग्रामीण सेवाग्राम ने बताया कि इस मार्ग पर अक्सर मवेशियों की मौत हो रही है। बिलासपुर बाईपास मार्ग होने के कारण इस पर वाहनों का काफी दबाव है। भारी वाहनों की रफ्तार के कारण आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं। उन्होंने आवारा मवेशियों के गले में रेडियम का पट्टा लगाने की मांग की है, ताकि वे दूर से ही नजर आ सकें। गुरुवार को इस समस्या को लेकर ग्रामीणों ने बैठक बुलाई, जिसमें बेलगाम भारी वाहनों पर लगाम लगाने की मांग की है।

उन्होंने उरगा थाना पुलिस को ज्ञापन देने की भी बात कही है, साथ ही समस्या हल नहीं होने पर चक्काजाम की चेतावनी दी है। इधर 9 मवेशियों को कुचलने वाला आरोपी वाहन चालक फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular