Sunday, March 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: गेवरा खदान में कोयला लोडेड ट्रक में लगी भीषण आग... दमकलकर्मियों...

कोरबा: गेवरा खदान में कोयला लोडेड ट्रक में लगी भीषण आग… दमकलकर्मियों के आने तक धू-धूकर जल गया वाहन, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

कोरबा: जिले के साउथ ईस्टर्न कोल लिमिटेड गेवरा खदान में एक ट्रक में अचानक आग लग गई। आग में ट्रक का बड़ा हिस्सा जलकर खाक हो गया। ड्राइवर ने जैसे-तैसे ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई। रविवार को भी गेवरा खदान में ट्रेलर पलटने से ड्राइवर मनहरण सिंह की मौत हो गई थी।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार को गेवरा खदान में कोल डिस्पैच का काम कर रही रुंगटा कंपनी का एक ट्रक कोल लदान लेकर निकला था। थोड़ी ही दूर पर ट्रक के केबिन से धुआं निकलने लगा। देखते ही देखते इसमें आग लग गई। ड्राइवर ने तुरंत ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई। उसने अपने अधिकारियों को घटना की सूचना दी, हालांकि जब तक आग बुझाने के इंतजाम किए गए, तब तक ट्रक पूरी तरह से जलकर खाक हो गया।

कोरबा जिले के साउथ ईस्टर्न कोल लिमिटेड गेवरा खदान में एक ट्रक में अचानक आग लग गई।

कोरबा जिले के साउथ ईस्टर्न कोल लिमिटेड गेवरा खदान में एक ट्रक में अचानक आग लग गई।

गेवरा खदान में लगातार हो रहे हादसे से इसकी सुरक्षा-व्यवस्था पर सवाल उठ खड़े हुए हैं। ये हादसे भी तब हो रहे हैं, जब यहां सुरक्षा पखवाड़ा चल रहा है। रविवार को भी गेवरा खदान में ट्रेलर पलटने से ड्राइवर मनहरण सिंह की मौत हो गई थी। मृत चालक पाली का रहने वाला था।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular