Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: ऑटोमोबाइल शोरूम के यार्ड में जा घुसा हाईवा... ​​​​​​​गाड़ी के केबिन...

कोरबा: ऑटोमोबाइल शोरूम के यार्ड में जा घुसा हाईवा… ​​​​​​​गाड़ी के केबिन में फंसा ड्राइवर, दूसरे वाहन को बचाने में हुआ हादसा

KORBA: कोरबा-झगरहा बाईपास मार्ग पर नकटीखार के पास राखड़ लोडेड हाईवा टोयोटा शोरूम के सर्विस सेंटर के पास यार्ड में जा घुसा। हादसे में ड्राइवर गाड़ी के केबिन में ही फंस गया। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और ड्राइवर को सुरक्षित गाड़ी से बाहर निकाला। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, राखड़ लोडेड हाईवा बालको प्लांट से उरगा की ओर जा रहा था, तभी सिविल लाइन थाना क्षेत्र में टोयोटा शोरूम के सर्विस सेंटर के पास वो यार्ड में अनियंत्रित होकर घुस गया। इससे पहले हाईवा ने सड़क किनारे खड़ी एक चारपहिया गाड़ी को भी टक्कर मारी।

हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

ड्राइवर को सुरक्षित निकाला गया

हादसे की सूचना लोगों ने पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हाईवा के केबिन में फंसे ड्राइवर बबलू को निकालने के लिए हाइड्रा मशीन मंगवाई। गाड़ी के हिस्सों को काटकर ड्राइवर को सुरक्षित बाहर निकाला गया। इसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया। जेसीबी मशीन से हाईवा को बाहर निकाला गया। कोरबा-चांपा मार्ग में रिंग रोड पर यह हादसा हुआ।

हादसे में हाईवा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

हादसे में हाईवा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

अचानक गाड़ी सामने आ जाने से अनियंत्रित हुआ हाईवा

घायल ड्राइवर ने बताया कि अचानक एक गाड़ी के सामने आ जाने से हाईवा अनियंत्रित हो गया। उसने हादसा टालने की कोशिश की, लेकिन चारपहिया को टक्कर मारने के बाद वो यार्ड में घुस गया। इधर घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं सिविल लाइन थाना प्रभारी मृत्युंजय पांडे ने बताया कि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular