Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA : तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को मारी टक्कर, बिलासपुर से...

KORBA : तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को मारी टक्कर, बिलासपुर से कोरबा जा रहे थे बाइक सवार, युवक की हालत गंभीर; बुजुर्ग की मौत

कोरबा: जिले में तेज रफ्तार ट्रेलर ने एक बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में बाइक पर सवार एक बुजुर्ग की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं घटना के बाद ट्रेलर चालक मौके से भाग हो गया। बाइक चला रहे युवक को गंभीर हालत में 108 के जरिए पाली के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां से बिलासपुर रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, ये घटना पाली थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग की है। रविवार शाम जिले के पाली ग्राम मुनगाडीह मार्ग में एक ट्रेलर ने एक बाइक को टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि बाइक चालक युवक और बाइक में पीछे सवार बुजुर्ग एक ही जगह बिलासपुर जिले के नेहरू नगर के रहने वाले हैं। दोनों किसी सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने बिलासपुर से कोरबा गए हुए थे।

60 साल के बुजुर्ग की मौत, युवक की हालत गंभीर

हादसे में बिलासपुर जिले के नेहरूनगर निवासी श्यामलाल रामानी 60 वर्षीय की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। उसके साथ ही बाइक चालक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना पर पाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए शव का पंचनामा कार्रवाई कर परिजनों को घटनाक्रम की सूचना दी गई। वहीं शव को अस्पताल के लिए रवाना किया गया।

ट्रेलर छोड़कर चालक फरार

मृतक परिजनों ने बताया कि बाइक सवार दोनों बिलासपुर से कोरबा किसी काम से आ रहे थे। इस दौरान यह हादसा हुआ है। पाली थाना पुलिस ने बताया कि ट्रेलर छोड़कर चालक फरार है। ट्रेलर और बाइक दोनों वाहनों को जब्त कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम बाद परिजनों को सौंपा जाएगा।

भारी वाहनों का काफी दबाव इसलिए हो रहे हादसे- स्थानीय लोगों

स्थानीय लोगों का कहना है कि इस मार्ग पर भारी वाहनों का काफी दबाव है जिसके चलते आए दिन हादसे होते रहते हैं। लापरवाही पूर्वक भारी वाहन के चलाते हुए चालक घटना को अंजाम देते हैं। स्पीड वाहन और नशे की हालत में वाहन चलाने के चलते अक्सर ऐसे सड़क हादसे होते हैं। इस पर संबंधित विभाग के द्वारा लगाम लगाया जाना चाहिए।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular