Monday, April 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: राखड़ से भरे ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर... हादसे में...

कोरबा: राखड़ से भरे ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर… हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में भर्ती दोस्त को जा रहा था खून देने

कोरबा: जिले के रिस्दी-बरबसपुर बायपास मार्ग पर नकटीखार गांव के पास राखड़ से भरे ट्रक ने बाइक सवार युवक को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, राजेश यादव (36) का एक दोस्त जिला अस्पताल कोरबा में भर्ती है। वो उसे ब्लड देने के लिए जा रहा था। इसी दौरान नकटीखार गांव के पास राखड़ लोडेड ट्रक जो बालको से उरगा की ओर जा रहा था, उसने बाइक सवार राजेश को अपनी चपेट में ले लिया।

हादसे के बाद लोगों ने मौके पर चक्काजाम कर दिया।

हादसे के बाद लोगों ने मौके पर चक्काजाम कर दिया।

हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका सिर फट गया। लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। इधर हादसे के बाद लोगों ने मौके पर चक्काजाम कर दिया।

पुलिस के समझाने-बुझाने के बाद लोगों ने चक्काजाम खत्म किया।

पुलिस के समझाने-बुझाने के बाद लोगों ने चक्काजाम खत्म किया।

लोगों ने चक्काजाम किया खत्म

पुलिस के समझाने-बुझाने के बाद लोगों ने चक्काजाम खत्म किया। लोगों ने स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग की है। साथ ही भारी वाहनों को रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक चलाने की अनुमति देने की मांग की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular