Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: सिविल ठेकेदार के सूने मकान में चोरी... एक लाख नकदी और...

कोरबा: सिविल ठेकेदार के सूने मकान में चोरी… एक लाख नकदी और सोने के जेवरात ले उड़े चोर, दशगात्र कार्यक्रम में गया था परिवार

कोरबा: जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के पथर्रीपारा बस्ती में चोरी की घटना हुई है। एक सूने मकान का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने अलमारी तोड़कर एक लाख रुपए नकदी और सोने के जेवरात की चोरी कर ली। पुलिस एक संदेही को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

रिश्तेदार सत्यम पांडेय ने बताया कि राकेश पांडे का मकान है, जो कि सिविल ठेकेदार है। उनका परिवार दशगात्र कार्यक्रम में बाहर गए थे। घर की रखवाली करने उन्हें चाबी दिया था, लेकिन तबीयत खराब होने के कारण रात में सोने नहीं आया। सुबह आकर देखा तो घर का ताला टूटा हुआ था।

एक लाख नगद और जेवरात चोरी

बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात घर पर जब कोई नहीं था, तब चोर घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे। अलमारी का लॉकर तोड़कर उसके अंदर रखे एक लाख रुपए नकदी और सोने के जेवरात चोरी कर भाग गए। पुलिस ने डॉग स्क्वॉड के माध्यम से जांच पड़ताल कर रही है।

फिलहाल जांच जारी

सिविल लाइन थाना प्रभारी किरण गुप्ता का कहना है कि इस मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। पुलिस जल्द ही आरोपी को पकड़ लेगी। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular