Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: रेस लगा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत... फोटो शूट...

कोरबा: रेस लगा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत… फोटो शूट कराने जा रहा था, आगे निकलने के चक्कर में पेड़ से टकराई बाइक

KORBA: कोरबा में रेस लगा रहा युवक सड़क हादसे का शिकार हो गया और उसकी मौत हो गई है। वह दोस्तों के साथ फोटो शूट कराने जा रहा था। मगर आगे निकलने के चक्कर में बाइक अनियंत्रित हो गई और सीधे पेड़ से टकरा गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हुआ था। बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। हादसा बालको थाना क्षेत्र में हुआ है।

बालको के सेक्टर 4 का रहने वाला दीपक भास्कर (24) रविवार शाम को अपने दोस्तों के साथ कॉफी पॉइंट के जंगल में फोटो शूट कराने जा रहा था। इस दौरान उसने तय किया कि वह रेस लगाएगा। फिर दूसरे दोस्त ने भी इसके लिए हां कर दिया था।

सोमवार को शव का पोस्टमार्टम किया गया है।

सोमवार को शव का पोस्टमार्टम किया गया है।

इसके बाद दोनों युवक अपनी-अपनी बाइक से रेसिंग कर रहे थे। बाइक चलाते हुए दीपक जंगल के अंदर पहुंचा था कि बाइक अनियंत्रित हो गई। फिर गाड़ी पेड़ से टकरा गई। घटना के बाद दूसरी बाइक में सवार उसका दोस्त मौके पर पहुंचा। उसने पुलिस और परिजनों को भी इस बात की जानकारी दी थी।

बेटे का शव देखकर जोर-जोर से रोने लगी मां।

जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। फिर दीपक को बालको के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। अब सोमवार को युवक के शव का पोस्टमार्टम किया गया है। हादसे के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular