Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: सड़क किनारे टॉयलेट कर रहे युवक के साथ लूट... बाइक में...

कोरबा: सड़क किनारे टॉयलेट कर रहे युवक के साथ लूट… बाइक में आए तीन बदमाश मोबाइल लेकर हुए फरार, विरोध करने पर की मारपीट

KORBA: कोरबा में बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने शुक्रवार की रात एक युवक से लूटपाट और मारपीट की वारदात को अंजाम दिया है। जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवक सड़क किनारे टॉयलेट करने रुका हुआ था। इस दौरान यह घटना घटी। सीएसईबी चौकी पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

ये पूरा मामला सिविल लाइन पुलिस थाना के सीएसईबी चौकी क्षेत्र अंतर्गत ट्रांसपोर्ट नगर का है। लूट का शिकार हुए व्यक्ति का नाम मनीष सोनी है। वह विशाल होंडा कंपनी में काम करता है। मनीष ने बताया कि शुक्रवार की रात 8 बजे के बाद काम कर वह घर वापस लौट रहा था।

सीएसईबी चौकी क्षेत्र अंतर्गत ट्रांसपोर्ट नगर का मामला

सीएसईबी चौकी क्षेत्र अंतर्गत ट्रांसपोर्ट नगर का मामला

पुलिस चौकी से महज 500 मीटर की दूरी पर लूट की वारदात

इसी दौरान स्टेडियम रोड सीएसईबी चौकी से महज 500 मीटर पर सड़क किनारे टॉयलेट करने के लिए रुका था। टॉयलेट करने के बाद वह पीछे मुड़ने ही वाला था, तभी बाइक में सवार तीन युवक आए और मोबाइल को लूटने का प्रयास कर रहे थे। पीड़ित मनीष ने जब बचाव किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। इसके बाद मोबाइल लूट कर तुरंत फरार हो गए।

मनीष ने जब बचाव किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की

मनीष ने जब बचाव किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की

लूट को देखते रहे लोग, नहीं की मदद

आरोपियों ने तेज सिंह मोटर ड्राइविंग स्कूल के सामने वारदात को अंजाम दिया है। मनीष ने बताया कि लूट की वारदात के दौरान लोगों की आवाजाही भी हो रही थी लेकिन किसी ने लुटेरों को पकड़ने की कोशिश नहीं की। इसके बाद मनीष ने सीएसईबी चौकी पुलिस पहुंच घटनाक्रम की जानकारी दी। सीएसईबी चौकी पुलिस तुरंत हरकत में आई।

मनीष शुक्रवार की रात 8 बजे के बाद काम कर वह घर वापस लौट रहा था।

मनीष शुक्रवार की रात 8 बजे के बाद काम कर वह घर वापस लौट रहा था।

सीएसईबी चौकी पुलिस प्रभारी का कहना है कि मनीष सोनी नाम के व्यक्ति के साथ लूट और मारपीट की वारदात हुई है। रिपोर्ट दर्ज कर लिया गया है। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। मामले की जांच की जा रही है। लूट करने वाले अज्ञात बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular