Monday, July 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: अतिक्रमण पर चलेगा प्रशासन का बुलडोजर... लखनलाल देवांगन बोले- बगैर भेदभाव...

कोरबा: अतिक्रमण पर चलेगा प्रशासन का बुलडोजर… लखनलाल देवांगन बोले- बगैर भेदभाव के लिखी जाएगी विकास की गाथा, अतिक्रमणकारियों को बख्शा नहीं जाएगा

KORBA: कोरबा विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद विधायक लखनलाल देवांगन ने पत्रकारों से कहा कि चुनाव के बाद क्षेत्र की जनता उनके लिए समान है। विकास कार्य की गाथा बगैर भेदभाव के लिखी जाएगी। सभी ने समर्थन दिया। इस वजह से किसी के साथ भेदभाव नहीं होगा।

इस मौके पर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल ने कहा कि कटघोरा को जिला बनाने का प्रयास करते हुए अतिक्रमणकारियों को बख्शा नहीं जाएगा। जिलाध्यक्ष डॉ.राजीव सिंह ने कहा कि भाजपा के दो विधायक चुनाव में जीत दर्ज करने में सफल हुए हैं। इसका श्रेय कार्यकर्ताओं सहित आम लोगों को है।

चुनाव जीतने के बाद पत्रकारों से मुखातिब हुए कोरबा और कटघोरा विधायक क्षेत्र की जनता का जताया आभार

चुनाव जीतने के बाद पत्रकारों से मुखातिब हुए कोरबा और कटघोरा विधायक क्षेत्र की जनता का जताया आभार

विधायक लखन लाल देवांगन ने दोहराया कि चुनाव में जीत दर्ज हो चुकी है। अब उनका पूरा ध्यान शहर के विकास के लिए लगेगा, घोषणा पत्र में जा वायदे किए गए हैं उसका शत प्रतिशत क्रियान्वयन करने की दिशा में कार्य किया जाएगा। मसलन राखड़, जाम की स्थिति, सड़को का निर्माण पहली प्राथमिकता होगी।

भरपूर समर्थन के लिए आभार जताया

उन्होंने आगे कहा कि क्षेत्र की जनता ने धन बल को परास्त करते हुए जनबल का सहयोग किया। इसी तरह कांग्रेसियों द्वारा फैलाए जा रहे भ्रम की ओर भी ध्यान नहीं दिया, इस वजह से विधानसभा के प्रत्येक क्षेत्र से उन्हें भरपूर समर्थन मिला, जिसके लिए सभी का आभार है।

किसी भी पद की मांग नहीं करने की कही बात

मंत्री बनने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसका निर्णय हाईकमान द्वारा किया जाएगा। इसके पूर्व में कभी भी मेरे द्वारा किसी भी पद की मांग नहीं की गई। पार्टी ने खुद ही उन्हें महत्वपूर्ण कार्य सौंपा है। इस बार भी कुछ इसी तरह के महत्वपूर्ण पद मिलने की संभावना है।

कटघोरा शहर में काफी मात्रा में जमीन का अधिग्रहण

प्रेसवार्ता में मौजूद कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल ने भी कटघोरा क्षेत्र की जनता जर्नादन का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कटघोरा शहर में काफी मात्रा में जमीन का अधिग्रहण हुआ है। इसे लेकर आगामी दिनों में तोड़-फोड़ का अभियान चलाया जाएगा।

इसी तरह क्षेत्र की प्रमुख सड़कों के त्वरित निर्माण के लिए एसईसीएल के अधिकारियों से मुलाकात कर कार्य योजना बनाई जाएगी। उन्होंने आगे कहा कि कटघोरा को जिला बनाने की दिशा में पुरजोर प्रयास होगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular