Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: कटघोरा-अंबिकापुर नेशनल हाइवे में हादसा... अनियंत्रित ​​​​​​​होकर हसदेव पुल घाट में...

कोरबा: कटघोरा-अंबिकापुर नेशनल हाइवे में हादसा… अनियंत्रित ​​​​​​​होकर हसदेव पुल घाट में पलटी कार, वाहन में फंसे दंपती; सुरक्षित निकाला गया बाहर

KORBA: कोरबा के कटघोरा-अंबिकापुर नेशनल हाइवे में हसदेव पुल घाट के समीप तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई। कार में मौजूद दंपती कार के भीतर ही फंस गए। सूचना पर पहुंची डायल 112 की टीम ने उन्हें सुरक्षित बाहर निकाला। इसके बाद दंपती को यात्री बस में कटघोरा रवाना किया गया।

दरअसल, घटना मंगलवाप रात करीब 9.40 बजे की है। बताया जा रहा है कि अंबिकापुर में रहने वाला युवक अपनी पत्नी के साथ परिजनों से मिलने जा रहा था। वे कटघोरा-अंबिकापुर नेशनल हाइवे क्रमांक 130 में हसदेव पुल घाट के पास पहुंचे थे। इसी दौरान युवक ने कार से नियंत्रण खो दिया।

अनियंत्रित कार सड़क किनारे खाई में पलट गई।

अनियंत्रित कार सड़क किनारे खाई में पलट गई।

इसके बाद अनियंत्रित कार क्रमांक सीजी 04 केक्यू 7932 सड़क किनारे खाई में पलट गई। कार पलटने के कार युवक व उसकी पत्नी कार के भीतर ही फंस गए। इसकी सूचना राहगीरों ने डायल 112 के कंट्रोल रूम में दी। सूचना मिलते ही डायल 112 के बांगो कोबरा 01 में तैनात आरक्षक 679 शिव चौहान चालक नीरज पांडेय के साथ मौके पर पहुंचे।

युवक अपनी पत्नी के साथ परिजनों से मिलने जा रहा था।

युवक अपनी पत्नी के साथ परिजनों से मिलने जा रहा था।

टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद कार में फंसे नव दंपती को बाहर निकाला। हादसे में नव दंपती को मामूली चोटें आई थी। उन्हें यात्री बस से कटघोरा रवाना किया गया। मामले की सूचना मोरगा पुलिस को दी गई है। पुलिस कार को निकालने के बाद आगे की कार्रवाई करेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular